scriptसोनाक्षी ने कॉमेडियन कपिल को परखा! | Sonakshi Sinha judges Kapil Sharma's mimicry talent | Patrika News

सोनाक्षी ने कॉमेडियन कपिल को परखा!

Published: Aug 28, 2016 09:07:00 am

कॉमेडियन कपिल शर्मा के लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने उनकी नकल उतारने की प्रतिभा को परखा

Sonakshi Sinha

Sonakshi Sinha

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा के लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने उनकी नकल उतारने की प्रतिभा को परखा। कपिल ने शो में एक बार सोनाक्षी के पिता शत्रुघन सिन्हा की नकल उतारी थी।वहीं सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो पर आगामी फिल्म ‘अकीरा’ के प्रचार के लिए पहुंची सोनाक्षी को उनके कौशल की जांच करने का मौका मिला।


चैनल से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, जैसे ही वह सेट पर पहुंचीं, उन्होंने कहा कि वह उनके सभी नकल उतारने वाले अभिनय देख चुकीं हैं। उन्होंने कपिल का मजाक उड़ाते हुए कहा कि जब वह शत्रुघ्न की नकल उतारते हैं तो उनका हाथ बहुत चलता है। सूत्र ने कहा, ‘सोनाक्षी को उनकी शारीरिक भाषा अत्यधिक मजाकिया लगती है।’ शो की इस कड़ी का प्रसारण रविवार को होगा।


गौरतलब है कि शुक्रवार को सोनाक्षी सिन्हा अपनी ‘अकीराà के प्रमोशन के लिए एमिटी यूनिवर्सिटी पहुंची। स्टूडेंट्स दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की एक झलक पाने को बेताब दिखे। जैसे ही एंकर ने सोनाक्षी के आने की उल्टी गिनती शुरू की, माहौल ‘सोनाक्षी सोनाक्षीà के शोर से गूंज उठा। कई स्टूडेंट्स एक-दूसरे के कंधे पर बैठकर फोटो ले रहे थे। स्टूडेंट्स ने उनके साथ सेल्फी भी ली। सोनाक्षी यहां करीब 15 मिनट यहां रुकीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो