scriptमर्दों के तोंद पर सोनाक्षी ने कही बड़ी बात, जानिए क्या कहा? | Sonakshi Sinha's comment on Men's Tummy | Patrika News

मर्दों के तोंद पर सोनाक्षी ने कही बड़ी बात, जानिए क्या कहा?

Published: Aug 29, 2016 04:25:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा निजी जिंदगी में बिल्कुल अपने पापा की तरह बेबाक, दबंग हैं और मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं…

sonakshi

sonakshi

मुंबई। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों फिल्म अकीरा को लेकर सुर्खियों में हैं। हम आपको बता दें कि यह एक एक्शन फिल्म है और पहली बार पर्दे पर सोनाक्षी की दबंगई देखने को मिलेगी। असल में फिल्म रैगिंग जैसे गंभीर मुद्दे को उठाती है, ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि युवा इस फिल्म के प्रति आकर्षित हो सकते हैं। जहां तक इस फिल्म में सोनाक्षी के अभिनय की बात है, तो यह फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा कि एक्शन अवतार में वो दर्शकों को कितना पसंद आईं। बताया जाता है कि सोनाक्षी का फिल्म में जो किरदार है, वह उनकी पर्सनैलिटी से मेल खाता है। इसका ट्रेलर कई बार उनके ट्विटर पर देखने को मिला भी, जब लोगों कीर अपने बेबाक अंदाज से बोलती बंद कर थीं। वो निजी जिंदगी में एकदम अपने पापा शत्रुधन सिन्हा की तरह निडर, निर्भीक हैं और मुद्दों पर खुलकर अपनी आवाज उठाती हैं।


एक अंग्रेजी अखबार में दिए इंटरव्यू में समाज में महिलाएं व लड़कियों को लेकर जो धारणा बना रखी है, उस पर सोनाक्षी ने बड़ी बेबाकी व दबंगई के साथ अपनी बात रखी। अब समाज की इन बातों ‘लड़की को कितना भी पढ़ा लो, नौकरी करवा लो, आखिर में उसे घर व बच्चे ही संभालना है’ में कोई दम नहीं रहा, क्योंकि जमाना बदल गया है। आज के जमाने में मर्द की भी उतनी ही जिम्मेदारी है घर चलाने और बच्चे संभालने की, जितनी औरत की है। यदि औरतें हर काम कर सकती हैं, तो मर्द को ऐसा क्यों लगना चाहिए कि घर का काम उनका नहीं है! 


गौरतलब है कि लड़कियों के बारे में अक्सर यह सुनने को मिलता है कि थोड़ा सज-संवर के रहा कर…वजन बढ़ रहा…कौन पसंद करेगा…अब सवाल यह उठता है कि आखिर ऐसा क्यों होता है। इस सोनाक्षी ने जो जवाब दिया, उसे जानकर आंखें खुली की खुली रह जाएंगी। सोनाक्षी ने इस बात को स्वीकार कि समाज में लड़कियों को लेकर यह बात बहुत आम है…लेकिन यह समझ से परे है कि औरतें सज-संवर कर रहें और पुरुष तोंद लेकर भी ऐश करे। कई कंपिनयों में आपको तोंद वाले सीईओ मिल जाएंगे। इन्हें तो कोई कुछ नहीं कहता। औरत और पुरुष केे बीच ये बात बिल्कुल गैर बराबरी वाली है। ऐसा नहीं होना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो