scriptसोनम को भायी हॉलीवुड की चकाचौंध, UTA के साथ साइन की डील | Sonam Likes Glare of Hollywood, Signed deal with UTA | Patrika News

सोनम को भायी हॉलीवुड की चकाचौंध, UTA के साथ साइन की डील

Published: Sep 01, 2016 06:41:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर पहले ही हॉलीवुड में काम कर चुके हैं अब बारी है बेटी की…

sonam

sonam

मुंबई। सोनम कपूर ने कान में जिस तरह से खुद को प्रजेंट किया था, तभी से ये कयास लगाए जा रहे थे कि सोनम भी हॉलीवुड में काम करने को लेकर उत्साहित हैं। वैसे भी दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए हॉलीवुड की राह आसान बना दी है। हालांकि अभी सोनम को किसी हॉलीवुड फिल्म का ऑफर नहीं मिला है, लेकिन बहुत जल्द वो हॉलीवुड की फ्लाइट पकड़ सकती हैं। हॉलीवुड में काम करने के लिए सोनम वहां की एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी की सेवाएं ले रही हैं।


हम आपको बता दें कि सोनम ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक हॉलीवुड वेबसाइट की न्यूज को पोस्ट किया है और उसके साथ लिखा है कि उन्होंने यूनाइटेड टैलेंट एजेंसी के साथ डील साइन की है, जो उन्हें अमेरिका में रिप्रेजेंट करेगी। इसमें लिखा गया है कि कंपनी सोनम को सभी क्षेत्रों में रिप्रेजेंट करेगी। यूएस में सोनम का ये पहला ऑफिशियल रिप्रेजेंटेशन है। इसके बाद यह माना जा रहा है कि यूटीए के जरिए वो पूरी तरह हॉलीवुड में खुद को स्थापित करने की तैयारी में हैं।


गौरतलब है कि सोनम के पिता अनिल कपूर पहले ही इंटरनेशनल फिल्मों में जलवा बिखेर चुके हैं।’स्लमडॉग मिलियनर’ और ‘मिशन इंपॉसिबिल’ जैसी फिल्मों के जरिए अनिल ने अपना नाम हॉलीवुड तक पहुंचा दिया है। सूत्रों की मानें, तो सयोनम को हॉलीवुड में अपने पिता की पहचान का फायदा मिलेगा। अब देखना यह है कि सोनम किस फिल्म से हॉलीवुड में डेब्यू करती हैं।

A photo posted by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो