scriptसोनम की फिल्म ‘नीरजा’ की कमाई 50 करोड़ के पार | Sonam's film Neerja crossed Rs 50 crore on box office | Patrika News
बॉलीवुड

सोनम की फिल्म ‘नीरजा’ की कमाई 50 करोड़ के पार

अभिनेत्री सोनम कपूर अभिनीत फिल्म नीरजा ने फिल्म रिलीज होने के मात्र 10 दिनों के भीतर 50.12 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

Feb 29, 2016 / 08:41 pm

कमल राजपूत

sonam kapoor

sonam kapoor

मुंबई। अभिनेत्री सोनम कपूर अभिनीत फिल्म नीरजा ने फिल्म रिलीज होने के मात्र 10 दिनों के भीतर 50.12 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। यह फिल्म नीरजा भनोट के जीवन पर आधारित है। उन्होंने पैन एम की उड़ान संख्या 73 वाले विमान को अगवा किए जाने के बाद यात्रियों की जान बचाने के लिए अपने प्राण न्योछावर कर दिए थे।

बयान के मुताबिक, 19 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म ने अपने सप्ताहांत तक कई सकारात्मक प्रतिक्रियाएं प्राप्त की। इसके साथ दूसरे सप्ताहांत में फिल्म ने 14.80 करोड़ रुपए का कारोबार किया। फिलहाल फिल्म ‘नीरजाÓ सिनेमाघरों में अच्छी तरह चल रही है।

बाजार विश्लेषक तरण आदर्श का कहना है कि अच्छे विषय और अच्छी प्रस्तुतियों के साथ फिल्म आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी रहेगी। आदर्श ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, फिल्म ‘नीरजाÓ ने 50 करोड़ रुपये की कमाई की।

वर्तमान ट्रेंडिंग के अनुसार गुरुवार तक फिल्म की कमाई 60 करोड़ रुपए तक पहुंच जाएगी। फॉक्स स्टार स्टूडियोज और ब्लिंग अनप्लग्ड द्वारा निर्मित फिल्म में शबाना आजमी, शेखर रवजियानी और योगेन्द्र टिक्कू जैसे सितारे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / सोनम की फिल्म ‘नीरजा’ की कमाई 50 करोड़ के पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो