scriptशाहरुख ने अपने बच्चों के फिल्मों में आने को लेकर किया खुलासा | SRK has disclosed about their children's debut in bollywood. | Patrika News

शाहरुख ने अपने बच्चों के फिल्मों में आने को लेकर किया खुलासा

Published: Apr 11, 2016 05:22:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

क्या शाहरुख के बच्चे अभिनय में रुचि रखते हैं…आर्यन की लॉन्चिंग कब होगी…जानिए, सच…

shahrukh khan

shahrukh khan

मुुंबई। पिछले काफी समय से अटकलें लगाई जा रही हैं कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की फिल्मों में जल्द एंट्री होने वाली है। इतना ही नहीं, यह भी खबर आई थी बेटी सुहाना का अभिनय में काफी इंटरेस्ट है। अब सवाल यह उठता है कि वे कब एंट्री करेंगे। इतना तो तय है कि आर्यन को बड़े भव्य स्तर पर लॉन्च किया जाएगा। सूत्रों की मानें, तो आर्यन ने अपनी ओर से इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। बस, जरूरत है, तो एक ऐसी स्क्रिप्ट की, जो किंग खान को पसंद आ जाए। इस संबंध में जब शाहरुख से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि अभी उनके बच्चे फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं। शाहरुख ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिसमें कहा गया था कि उनके बच्चे मनोरंजन-जगत में कदम रखना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरे बच्चे अभी अभिनय में कदम नहीं रखना चाहते।’ हालांकि उन्होंने यह स्वीकार किया कि उनके बच्चे सेट पर आते हैं और फिल्म-निर्माण को बड़ी बारीकी से समझते हैं, क्योंकि इसमें उनकी रुचि है। यदि उन्हें इसमें दिलचस्पी है, तो अच्छी बात है और यदि नहीं है, तो यह और भी अच्छा है।
शाहरूख ने कहा, आर्यन पढ़ रहा है और दोनों को पढऩा है। उन्हें अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करनी है। आर्यन फिल्म और टीवी सिलेबस की पढ़ाई कर रहा है। सुहाना स्कूल में है, इसलिए पहले वह अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी करेगी और उसके बाद लंदन या अमेरिका से ग्रेजुएशन की पढ़ाई करेगी। करण जौहर आर्यन को लॉन्च कर रहे है यह बात सही नही है।’ बता दें कि शाहरुख के तीन बच्चें आर्यन, सुहाना और अबराम हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो