scriptSTAR CASTING: रोहित शेट्टी की फिल्म में ये स्टार बनेंगे ‘राम लखन’ | STAR CASTING: Shahid Kapoor and Ranveer Singh in Ram Lakhan remake? | Patrika News

STAR CASTING: रोहित शेट्टी की फिल्म में ये स्टार बनेंगे ‘राम लखन’

Published: Apr 26, 2016 12:32:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

एक तरह से डिब्बाबंद मानी जा रही ‘राम लखन’ की रीमेक का एक बार फिर गति मिल गई है…फिल्म को स्टार मिल गए हैं…

shahid kapoor

shahid kapoor

मुंबई। अपने समय की सुपरहिट फिल्म राम लखन।फिल्म के मुख्य कलाकार थे जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, डिम्पल कपाडिय़ा माधुरी दीक्षित। पिछले काफी अरसे इस फिल्म के रीमेक बनाए जाने की चर्चा है। जी हां, जब से यह खबर आग की तरह फैली है कि जाने-माने फिल्मकार राहित शेट्टी राम लखन के रीमेक पर काम कर रहे हैं, तब से यह फिल्म स्टार कास्टिंग को लेकर चर्चा में है। कभी किसी स्टार का नाम सुनाई देता है, तो कभी किसी स्टार का… अब एक बार फिर स्टार कास्टिंग को लेकर चर्चा है, लेकिन इस बार माना जा रहा है कि जिन कलाकारों को अप्रोच किया गया है, वह फाइनल हो गए हैं। बता दें कि फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। कई कलाकारों द्वारा रिजेक्ट किए जाने बाद फिल्म डिब्बाबंद मानी जा रही थी। लेकिन अब फिल्म की कास्ट को लगभग पूरा माना जा रहा है। 

सूत्रों की मानें, तो फिल्म के लिए रणवीर सिंह और शाहिद कपूर का नाम ही खुलकर सामने आ रहा है और पूरी उम्मीद है कि फिल्म के राम लखन वही हैं। इससे पहले फिल्म के लिए वरुण और सिद्धार्थ को फाइनल माना जा रहा था, जिसके बाद अनिल कपूर ने खुलकर कहा था कि उनका रोल रणवीर सिंह से अच्छा कोई नहीं कर सकता। मिलिए राम लखन रीमेक की फाइनल कास्ट से –

शाहिद -वरुण: शाहिद कपूर और वरुण धवन की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री जबरदस्त है, जो कई फिल्मों में दिख चुकी है ऐसे में दोनों को साथ भाइयों का किरदार निभाते देखना काफी दिलचस्प है।


शाहिद बनेंगे राम
फिल्म में शाहिद कपूर जैकी श्रॉफ का किरदार निभाते दिखेंगे। हालांकि इससे पहले जब फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन का नाम आ रहा था, तो जैकी ने माना था कि सिड ही उनका रोल बेस्ट निभाएंगे।

रणवीर बनेंगे लखन: 
अनिल कपूर एक बार नहीं, हजार बार कह चुके हैं कि उनका कोई भी रोल रणवीर से अच्छा कोई और नहीं निभा सकता।

इससे पहले जिन नामों की चर्चा थी…
अर्जुन – रणवीर: हालांकि सिड और वरुण से पहले इस फिल्म में बॉलीवुड के सबसे हैपेनिंग कपल के होने की बात थी – अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह। यहां तक कि फैन्स ने तो पोस्टर तक बना डाले थे।

अभिषेक – ऋतिक: इसी दौरान यह खबर आई कि किसी भी न्यूकमर की जगह करण जौहर दो सुपरस्टार्स को लेना चाहते हैं और अभिषेक बच्चन ऋतिक रोशन को इस फिल्म के लिए अप्रोच करने की बात सामने आई।


लीड एक्ट्रेस…
फिल्म की लीड एक्ट्रेस पर भी काफी चर्चा चली और चार नाम सामने आए – आलिया, श्रद्धा, कृति और परिणीति, लेकिन अब लग रहा है कि दो नाम फाइनल हो ही गए। सूत्रों की मानें, तो माधरी दीक्षित वाला किरदार श्रद्धा कपूर निभाएंगी, जबकि डिम्पल कपाडिय़ा वाला रोल अथिया शेट़्टी को ऑफर हुआ है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो