scriptआलिया ने इस राज से उठाया पर्दा, कहा-इस ड्रेस में लगती हैं सबसे सेक्सी  | Star Secret: Alia Bhatt feels she looks sexiest in pyjamas | Patrika News

आलिया ने इस राज से उठाया पर्दा, कहा-इस ड्रेस में लगती हैं सबसे सेक्सी 

Published: Nov 16, 2016 07:07:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

आलिया फिल्मों के साथ-साथ अपनी स्टाइल के लिए भी फेमस होती जा रही हैं। खासतौर पर यूथ सर्किल में…     

alia

alia

मुंबई। यह जानने से पहले कि आलिया भट्ट किस ड्रेस में सबसे सेक्सी लगती है, उससे पहले हम आपसे जानना चाहेंगे कि आपको आलिया किस ड्रेस में सबसे सेक्सी लगती हैं- साड़ी या बिकिनी में? खैर, अब हम आते हैं उस सीक्रेट पर जिसका खुलासा खुद आलिया ने किया है। गोयाकि आलिया फिल्मों के साथ-साथ अपनी स्टाइल के लिए भी फेमस होती जा रही हैं। खासतौर पर यूथ सर्किल में। अब तो उन्हें खुद को सेक्सी बनाने का र्फार्मूला भी मिल गया है।


मुंबई में हुए एक इवेंट में आलिया ने कहा कि वो खुद को अपना स्टाइल आइकॉन नहीं मानती। आलिया कहती हैं, “मैंने कभी भी कोई ट्रेंड शुरू करने या आलिया ट्रेडमार्क बनाने के दृष्टिकोण से कोई स्टाइल अडॉप्ट नहीं किया, लेकिन लोग मान लेते हैं कि यह आलिया का ही ट्रेडमार्क है। यह पूछे जाने कि उन्हें क्या लगता है कि वह किसमें हॉट दिखती हैं? साड़ी में या बिकिनी में। 


इस पर आलिया कहती हैं “मुझे लगता है कि मैं न तो बिकिनी, ना ही साड़ी, बल्कि पायजामा में बेस्ट एंड हॉट दिखती हूं, क्योंकि पायजामा पहनना आसान होता है और साथ ही यह भी हकीकत है कि मैं उसमें कूल दिखती हूं।” कुछ दिनों पहले जब आलिया ने अपने बालों के साथ नई स्टाइलिंग की, तो इसे आलिया का ट्रेड मार्क बता दिया गया था, लेकिन आलिया कहती हैं कि मैंने यह सोच कर शुरू नहीं किया था।


आलिया भट्ट बहुत ज्यादा साडिय़ां नहीं पहनतीं। कहती हैं, वो साड़ी में कैसी दिखेंगी, बता नहीं सकती, लेकिन हां, वो बिकिनी को लेकर उनकी सोच स्पष्ट हैं। उन्हें बिकिनी यदि फिल्मों के लिए पहननी पड़ी, तो वे जरूर पहनेंगी, इसमें को हिचकिचाहट नहीं हैं। आलिया की फिल्म डियर जिंदगी 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। वैसे इसमें बिकिनी का स्कोप नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो