Patrika Hindi News

Star War: पत्नी काजोल के फेवर में उतरे अजय, करण को फोन पर दी चेतावनी

Updated: IST ajay
काजोज का बचाव करते हुए अजय देवगन ने करण कोदीचेतावनी...

मुंबई। करण जौहर और काजोल के बीच जो विवाद उठा है, वह अब बढऩे लगा है। दरअसल, करण ने अपनी किताब में काजोल से रिश्तो तोडऩे को लेकर जो दलील दी है, वह मीडिया पर सुर्खियां बन रहा है। इस बात को लेकर अब अपनी वाइफ के बचाव में अजय देवगन कूद पड़े हैं। बताया जा रहा है कि करण ने अपनी किताब में जो लिखा है, उससे अजय देवगन बहुत आहत हुए हैं और बहुत गुस्से में हैं। यह भी बताया जाता है कि अजय को अमूमन गुस्सा जल्दी आता नहीं है, लेकिन जब आता है, तो सामने वाले को लेने के देने पड़ जाते हैं।

हम आपको बता दें कि काजोज का बचाव करते हुए अजय देवगन ने करण को चेतावनी दी है कि फिल्मों को लेकर जो विवाद रहा और करण ने जो बोला, वहां तक तो सब ठीक है, लेकिन किसी को यह हक नहीं कि उनकी वाइफ के बारे में उल्टी-सीधी बात करे। मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो अजय देवगन ने इस बारे में करन से फोन पर बात तक की है और उन्हें इस संबंध में आखिरी वॉर्निंग दी है। इतना ही नहीं अजय देवगन ने किताब के बारे में एक ट्वीट भी किया है।

दरअसल ये पूरा मसला करन जौहर की एक किताब को लेकर है। इस किताब में करन जौहर ने काजोल से खुद के रिश्ते के बारे में बहुत कुछ लिखा है। करन की इन्हीं बातों पर सिंघम को गुस्सा आ गया और वे अपनी वाइफ काजोल के बचाव में करन के विरोध में खड़े हो गए हैं। इतना ही नहीं, अजय देवगन ने करन पर ये आरोप भी लगाया है कि करन ने अपनी किताब बेचने के लिए उसमें उल्टी-सीधी व गलत बातें लिखी हैं। खैर, देखना यह है कि बॉलीवुड का यह स्टार वॉर क्या मोड़ लेता है। साथ इस लड़ाई में और कितने स्टार कूदते हैं। इस लड़ाई का किसे नुकसान होता है, यह भी देखना दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???