scriptसनी लियोनी ने दिया ऐड फिल्म पर बयानबाजी करने वालों को जवाब | Sunny Leone gives befitting reply to the one talking about her ad film | Patrika News
बॉलीवुड

सनी लियोनी ने दिया ऐड फिल्म पर बयानबाजी करने वालों को जवाब

सनी के कंडोम ऐड फिल्म को लेकर नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं जिसे सनी ने फिजूल बताया है

Sunny leone in manforce condom ad

Sunny leone in manforce condom ad

नई दिल्ली। अपनी ऐड फिल्म से चर्चा में आई पॉर्न स्टार सनी लियोनी ने अपने विरोधियों को ट्वीट कर करारा जवाब दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि अफसोस होता है जब सत्ता में बैठे लोग जरूरतमंदों की मदद करने की बजाए फिजूल की बातों में अपनी शक्ति को बर्बाद करते हैं। 


सनी लियोनी के कंडोम वाले विज्ञापन पर लगातार बयानबाजी चल रही है गौरतलब है कि दो दिनों पहले उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में किसान रैली के दौरान भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के वरिष्ठ नेता अंजान ने कहा था कि सनी लियोनी के कंडोम वाले ऎड के चलते देश में रेप के मामले बढ़ेंगे। अतुल अंजान ने रेप की बढ़ती घटना के लिए हीरोइन सनी लियोन को जिम्मेदार ठहराया है अंजान ने कहा कि सनी लियोन ने कंडोम के जिस विज्ञापन में काम किया है, वह काफी अभद्र है। उसे देखकर इंसान में सेक्सुअलिटी बढ़ती है और उसकी संवेदनाएं घटती हैं। इस विज्ञापन को जिस तरह से फिल्माया गया है, उसपर पर भी अंजान ने सवाल खड़े किये। हालांकि बाद में विरोध के चलते अंजान ने इस पर माफी मांग ली थी। 

वहीं अंजान के अलावा भोजपुरी गायक और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने भी अतुल अंजान का सपोर्ट करते हुए कहा कि मैं आंशिक रूप से अतुल की बातों से सहमत हूं। उन्होंने कहा कि अगर हम ऎसी चीजों का प्रचार करते हैं, जिससे जनसंख्या नियंत्रण होता है, तो उसके लिए चरित्रवान लोगों की खोज होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सनी लियोन पॉर्न स्टार हैं और निश्चित रूप से ऎसे लोगों से प्रचार करवाने से उसको देखकर घर का हर व्यक्ति शर्मिदा होता है।
 

Home / Entertainment / Bollywood / सनी लियोनी ने दिया ऐड फिल्म पर बयानबाजी करने वालों को जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो