scriptमकान मालकिन एक्ट्रेस सेलीना ने सनी लियोन को घर से निकाला | Sunny Leone has been thrown out of her Mumbai house! | Patrika News

मकान मालकिन एक्ट्रेस सेलीना ने सनी लियोन को घर से निकाला

Published: May 22, 2015 02:46:00 pm

आपको बता दें कि उनकी मकान मालकिन कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलीना जेटली हैं

sunny leone

sunny leone

मुंबई। एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों बॉलीवुड में खूब धूम मचा रहीं है। कम समय में ही लोग उन्हे बहुत ज्यादा पसंद करने लगे। “बेबी डॉल”, “पिंक लिप्स”, “पानी वाला डांस” जैसे सुपरहिट आइटम नंबर से सनी ने फिल्म निर्माताओ की कई फिल्में हिट कराई। दर्शक सनी के पास्ट की बिना परवाह किए उनकी फिल्मों को देखकर दिवाना बन गए, लेकिन लगता है उनके मकान मालिक को सनी कुछ रास नहीं आ रही। इसलिए तो उन्होने सनी को घर से बाहर निकाल दिया।

आपको बता दें कि उनकी मकान मालकिन कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलीना जेटली हैं। बहुत कम लोग यह जानते हैं कि शुरूआती समय में उनके पोर्न स्टार इमेज के कारण उन्हे किराए का मकान ढूंढने में काफी परेशानी हुई जिसके चलते सेलीना ने सनी को अपने घर पर रहने की जगह दी, लेकिन खबरों की माने तो सेलीना ने सनी को तुरंत घर खाली करने को कहा है।

एक्ट्रेस ने सनी को यह कहते हुए घर से बाहर निकाला है कि वह घर को साफ सुथरा नहीं रखती। वहीं खबर है कि सेलीना सनी के घर अचानक पहुंची और वह सनी का बाथरूम देख दंग रह गई जहां काई जमा हुआ था। जमे हुए काई को देख गुस्से में बौखलाई सेलीना ने सनी को तुरंत यह कह कर घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया कि वह अपने साफ सुथरे घर को सनी को नहीं सौप सकती।


हालांकि सनी बॉलीवुड की जानी मानी हस्ति हैं, लेकिन मुंबई जैसे शहर में अब भी उनके लिए फ्लैट लेना काफी मुश्किल है। खबर है कि सनी इन दिनों होटल में अपनी राते गुजार रही हैं। गौरतलब है कि रेजीडेंश्यिल सोसायटीज सनी को फ्लैट बेंचने से साफ इंकार कर चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो