scriptसनी लियोन ने कहा, काश! 4 करोड़ रुपए के ऑफर वाली बात सच होती | Sunny Leone is denied Offered Rs 4 Cr to live performance | Patrika News
बॉलीवुड

सनी लियोन ने कहा, काश! 4 करोड़ रुपए के ऑफर वाली बात सच होती

चर्चा है कि एक होटल की ओर से सनी लियोनी को नए साल के मौके पर लैला पर डांस करने के लिए 4 करोड़ का ऑफर मिला है…

Dec 22, 2016 / 06:55 pm

dilip chaturvedi

sunny

sunny

मुंबई। अभिनेत्री सनी लियोन ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि उन्होंने नए साल के मौके पर शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ से ‘लैला मैं लैला’ पर प्रस्तुति देने के लिए 4 करोड़ रुपए को ठुकरा दिया है। उन्होंने कहा कि अगर यह खबर सही होती, तो इससे वह बहुत खुश होतीं। सनी ने आईएएनएस से कहा, “काश यह सच होता कि मुझे मुंबई में मेरे गीत पर प्रस्तुति देने के लिए 4 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। काश, यह सच हो, लेकिन दुर्भाग्य से यह सच नहीं है।”


सनी लियोनी ने कहा कि वह इस गीत पर प्रस्तुति देने के लिए उत्साहित हैं। लेकिन इसमें जरा भी सच्चाई नहीं है कि मुझे किसी होटल ने इस तरह की कोई पेशकश की है। हालांकि, सनी का यह आइब्म नंबर रिलीज हो गया है और इसे सोशल मीडिया पर अच्छे व्यूज मिल रहे हैं। लोग उनके डांस को काफी पसंद भी कर रहे हैं। हम आपको बता दें कि ‘लैला मैं लैला’ वर्ष 1980 की फिल्म ‘कुर्बानी’ का लोकप्रिय गीत है। वर्ष 1980 की गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी ‘रईस’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान प्रमुख भूमिका में हैं। यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सनी लियोन ने कहा, काश! 4 करोड़ रुपए के ऑफर वाली बात सच होती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो