scriptमैं खुद को पहले व्यवसायी मानती हूं : लियोन | Sunny Leone: Life of a businesswoman: Sunny Leone to launch her own cosmetic line | Patrika News
बॉलीवुड

मैं खुद को पहले व्यवसायी मानती हूं : लियोन

अपनी कॉस्मेटिक लाइन लेकर आ रहीं अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह सबसे पहले खुद को व्यवसायी महिला मानती हैं…

Jul 20, 2017 / 12:12 pm

भूप सिंह

Sunny Leone

Sunny Leone

मुंबई। अपनी कॉस्मेटिक लाइन लेकर आ रहीं अभिनेत्री सनी लियोन का कहना है कि वह सबसे पहले खुद को व्यवसायी महिला मानती हैं। सनी ने मंगलवार को मीडिया से कहा,’मैं अपना कॉस्मेटिक लाइन जारी करने जा रही हूं। इसका नाम स्टारस्ट्रक बाई सनी लियोन है। मैं न सिर्फ इसकी ब्रांड एंबेसडर हूं, हमने इसका लोगों और पैकेजिंग भी तैयार किया है…सब कुछ मैंने और मेरी टीम ने किया और मुझे इस पर गर्व है।’ अभिनेत्री ने कहा कि इसे आधिकारिक रूप से लांच किया जाएगा और इसके ऑनलाइन लांच होने की ज्यादा संभावना है।



उन्होंने कहा, ‘मैं खुद को पहले एक व्यवसायी महिला मानती हूं, सब चीजों का मूल्यांकन कर लेने के बाद मुझे व्यवसायी मॉडल बनना और यह देखना पसंद है कि यह कितना सफल होता है…विभिन्न उत्पादों और लाइन्स को लांच करने पर आप ऐसा कर सकते हैं।’

अभिनेत्री यहां आगामी रियलिटी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला-10’ के प्रचार कार्यक्रम में शामिल हुईं। अभिनेत्री ने कहा कि अन्य सीजन की तरह 10वें सीजन में भी मौज-मस्ती, जुनून, रोमांस, आंसू, चीखना-चिल्लाना होगा। यह विभिन्न चीजों का ‘खिचड़ी’ होगा।

सनी ने बताया कि शो की मेजबानी करने के बाद उन्होंने अपने पति के साथ अपने रिश्ते के महत्व को समझा है। अरबाज खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ के बारे में उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं और अभिनेता से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला है। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।

बायोपिक के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने बताया कि वह किसी शख्सियत का नाम तो नहीं लेंगी, लेकिन वह 1960 या 1970 के दशक के किसी मशहूर शख्सियत की भूमिका निभाना पसंद करेंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / मैं खुद को पहले व्यवसायी मानती हूं : लियोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो