scriptअक्षय और रणबीर की फिल्मों में कैमियों करेंगी सनी | Sunny Leone to do cameo in Akki and Ranbir's film | Patrika News

अक्षय और रणबीर की फिल्मों में कैमियों करेंगी सनी

Published: Aug 29, 2015 06:48:00 pm

वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म “जिस्म 2” से बॉलीवुड में अपने कैरियर की
शुरूआत करने वाली सनी लियोन बॉलीवुड में धीरे-धीरे अपनी पहचान बना रही हैं

Sunny Leone

Sunny Leone

मुंबई बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोन खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और रॉकस्टार रणबीर कपूर की फिल्म मे कैमियों करती नजर आएंगी। वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म “जिस्म 2” से बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली सनी लियोन बॉलीवुड में धीरे-धीरे अपनी पहचान बना रही हैं।

इस साल सनी की अब तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, “एक पहेली लीला” और “कुछ कुछ लोचा है”। सनी तीसरी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। सनी अक्षय कुमार की “फिल्म सिंह इज ब्लिंग” में कैमियो करती दिखेंगी। इससे पूर्व संजय गुप्ता की फिल्म “शूट आउट एट वडाला” में भी सनी ने कैमियों किया था।
Sunny Leone
फिल्म में सनी पर “लैला” गाना फिल्माया गया था। चर्चा है कि करण जौहर ने भी अपनी फिल्म “ऎ दिल है मुश्किल” के लिए सनी लियोन को साइन किया है। फिल्म में सनी रणबीर कपूर के साथ कैमियो करती नजर आएंगी।
Sunny Leone
सनी ने कहा कि यह सपना सच होने जैसा है कि उन्हें बॉलीवुड के ए-लिस्ट एक्टर्स, डाइरेक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। सनी फिल्म “मस्तीजादे” में वीर दास और तुषार कपूर के साथ काम कर रही हैं। “मस्तीजादे” इसी साल रिलीज होने वाली है। हालांकि, फिल्म को रिलीज हो जाना चाहिए था, लेकिन फिलहाल फिल्म सेंसर बोर्ड में अटकी पड़ी है। फिल्म का निर्देशन मिलाप झावेरी ने किया है।
Sunny Leone
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो