scriptजानिए किस बात से स्वरा भास्कर हुई आश्चर्यचकित | Swara bhaskar has bought a cat house for her cat Atom | Patrika News
बॉलीवुड

जानिए किस बात से स्वरा भास्कर हुई आश्चर्यचकित

आज तक आपने सिर्फ एक्टर एक्ट्रेस के बारे में सुना है की वे डिप्रेशन का
शिकार होते है, लेकिन ऎसा पहलीबार देख…

Jul 05, 2015 / 12:19 pm

सुधा वर्मा

swara bhaskar

swara bhaskar

मुंबई। आज तक आपने सिर्फ एक्टर एक्ट्रेस के बारे में सुना है की वे डिप्रेशन का शिकार होते है, लेकिन ऎसा पहलीबार देखा और सुना गया की जानवर भी डिप्रेशन का शिकार होते हैं। जी हां, हाल ही प्रतिभाशाली अभिनत्री स्वरा भास्कर आश्चयचकित रह गयी जब उन्हें पशु चिकित्सक से पता चला की उनकी बिल्ली एटम डिप्रेशन का शिकार हुई हैं। आपको बता दें कि स्वरा को बिल्लियों से बहुत ही लगाव है इसीलिए उन्होंने अपने घरमे दो बिल्लियाँ पाल रखा है।

स्वरा का कहना है की ” मेरी बिल्ली एटम कुछ दिनों से बहुत उदास रह रहा था न तो वह कुछ खा रहा था। इसलिए मैं उससे पशुओ के डॉक्टर के पास ले गयी और उन्होंने डॉक्टर से एटम के बारे में विस्तार में बताया। साथ ही स्वरा ने बताया की जब उन्हे डॉक्टर ने बताया की उनकी बिल्ली किसी बिमारी नहीं बल्कि डिप्रेशन का शिकार है तो वह सुनकर दंग रह गई। जिसके बाद डॉक्टर की सलाह में उन्होने बिल्ली को एंटी डिप्रेशन में कुछ दिन रखा।

स्वरा ने इस बात की पुष्टि की ” मैं नहीं चाहती की मेरी बिल्ली “एटम” को मैं एंटी डेप्रेसेंटस में भेजु। इसलिए डॉक्टर ने मुझे सुझाव दिया की मैं बिल्ली को कही न कही व्यस्त रखूं। जिसके बाद मेरे एक दोस्त ने मुझे एक ऑनलाइन साइट पर कैट हाउस के बारे में बताया जिसे करभुइस कहा जाता है जो मेरी बिल्लियों को भी शायद पसंद आये और यह उसे डिप्रेशन से बहार निकलने का अच्छा उपाय भी है”

गौरतलब है कि स्वरा, “राझंना” और “तनु वेड्स मनु” में नजर आ चुकी है।

Home / Entertainment / Bollywood / जानिए किस बात से स्वरा भास्कर हुई आश्चर्यचकित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो