scriptतापसी की फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ 3 फरवरी को होगी रिलीज | Taapsee Pannu starrer Running Shaadi.com to release on Feb 3, 2017 | Patrika News
बॉलीवुड

तापसी की फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ 3 फरवरी को होगी रिलीज

तापसी पन्नू और अमित साध के अभिनय से सजी और अमित रॉय निर्देशित फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ 3 फरवरी, 2017 को रिलीज होगी

Dec 05, 2016 / 09:38 am

कमल राजपूत

Taapsee

Taapsee

मुंबई। तापसी पन्नू और अमित साध के अभिनय से सजी और अमित रॉय निर्देशित फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ 3 फरवरी, 2017 को रिलीज होगी। हाल ही में ‘नाम शबाना’ की शूटिंग पूरी कर चुकीं तापसी ने रविवार को ट्विटर पर यह जानकारी साझा की।

3 फरवरी, 2017 को रिलीज होगी फिल्म 
एक्ट्रेस तापसी ने ट्विटर पर लिखा, यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि आप मेरे द्वारा ‘पिंक’ चुनने का कारण जान सकेंगे। ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ 3 फरवरी, 2017 को रिलीज होगी। दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ अमित रॉय द्वारा निर्देशित और रोनी लाहिड़ी, सुजीत सरकार और क्राउचिंग टाइगर द्वारा निर्मित है। इससे शादी ऑनलाइन होने जा रही है।

फिल्म को लेकर तापसी का काफी एक्साइटेड
निर्देशक अमित ने फिल्म रिलीज की घोषणा करते हुए अपना उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, यहां ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ 3 फरवरी, 2017 को रिलीज होगी। इसके लिए उत्साहित। अमित रॉय, तापसी, रोनी लाहिड़ी, सुजीत सरकार। अमित और तापसी इससे पहले एक विज्ञापन में साथ काम कर चुके हैं। बता दें इस फिल्म को लेकर तापसी का काफी एक्साइटेड है।

 

नाम शबाना में अक्षय के साथ नजर आएंगी तापसी
बता दें तापसी फिल्म नाम शबाना में बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। हाल ही में अक्षय ने सोशल प्लेटफॉर्म पर नाम शबाना का एक पोस्टर जारी किया था। पोस्टर में तापसी रेड कलर की ड्रेस में गंभीर मुद्रा में नजर आ रही थी, वहीं बैंक साइड में अक्षय कुमार खड़े दिखाई दे रहे थे। यह तापसी और अक्षय की साथ में दूसरी मूवी है, इससे पहले ये दोनों स्टार्स साल 2015 में आई फिल्म ‘बेबी’ में नजर आई थी। तापसी की हाल ही में आई ‘पिंक’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसमें वे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / तापसी की फिल्म ‘रनिंग शादी डॉट कॉम’ 3 फरवरी को होगी रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो