scriptHot n Sexy दिखने वाली तनुश्री दत्ता अब दिखती हैं ऐसी | Tanushree Dutta left bollywood after few flopped films | Patrika News
बॉलीवुड

Hot n Sexy दिखने वाली तनुश्री दत्ता अब दिखती हैं ऐसी

तनुश्री ने आश्रमों को लेकर एक विवादित बयान देते हुए खलबली मचा दी थी, यहां पढ़ें पूरा मामला

Feb 12, 2016 / 01:02 pm

अमनप्रीत कौर

tanushree Dutta

tanushree Dutta

मुंबई। बी-टाउन में एक-दो हिट फिल्में देकर पर्दे से गायब हो जाने वाली अभिनेत्रियों की सूची लंबी है। इन्हीं में एक नाम पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता का भी है। तनुश्री ने वर्ष 2004 में फेमिना मिस इंडिया का टाइटल जीतने के बाद वर्ष 2005 में फिल्म आशिक बनाया आपने से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म बड़ी म्यूजिकल हिट रही तो उन्हें इरफान खान के साथ फिल्म चॉकलेट मिली।

नए लुक में नजर आईं तनुश्री

इसके बाद वर्ष 2007 में स्पीड, रिस्क, गुड ब्वॉय बैड ब्वॉय और वर्ष 2008 में सास बहू और सेंसेक्स में अभिनय किया, लेकिन इनमें से एक भी फिल्म नहीं चल पाई। नतीजन उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गईं और तनुश्री बॉलीवुड और सोशल सर्किट दोनों से ही गायब हो गईं। कुछ सालों बाद जब उन्हें एक इवेंट में बॉब कट बाल और साड़ी में देखा गया तो उन्हें पहचानना मुश्किल था।
Tanushree Dutta

आश्रमों पर दिया था विवादित बयान


कहा जाता है कि बॉलीवुड से किनारा करने के बाद तनुश्री का झुकाव अध्यात्म की तरफ हुआ और उन्होंने कई धार्मिग यात्राएं कीं और आश्रमों में रहीं। लंबे समय बाद मीडिया से रूबरू होने पर उन्होंने आश्रमों को लेकर विवादित बयान दे डाला। तनुश्री ने एक साझात्कार में कहा कि आश्रमों में बॉलीवुड से ज्यादा सेक्स होता है। उन्होंने कई आश्रमों की यात्रा की और हर आश्रम में यह बात कॉमन पाई।

Home / Entertainment / Bollywood / Hot n Sexy दिखने वाली तनुश्री दत्ता अब दिखती हैं ऐसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो