scriptधोनी पर बन रही फिल्म में कैमियो करेंगे टीम इंडिया के खिलाड़ी! | Team India cricketers to do cameos in M S Dhoni: The Untold Story | Patrika News

धोनी पर बन रही फिल्म में कैमियो करेंगे टीम इंडिया के खिलाड़ी!

Published: Mar 03, 2015 06:50:00 am

कुछ इंटरनेशनल क्रिकेटर्स भी फिल्म में नजर आ सकते है, हालांकि अभी खिलाडियों का नाम उजागर
नहीं किए गए

मुंबई। टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पर बन रही फिल्म को लेकर ऑडियंस के बीच क्रेज है। इसी बीच खबर है कि फिल्म “एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी” में कई क्रिकेटर कैमियो करते नजर आएंगे।

सूत्रों के अनुसार, फिल्म का मकसद धोनी की उपलब्घियों को एक किक्रेटर के साथ और व्यक्ति के रूप में सामने लाना है। फिल्म में स्पेशल एपीरियंस के लिए टीम इंडिया के खिलाडियों समेत उन प्लेयर्स को अप्रोच किया गया है जो धोनी के साथ खेल चुके है।

फिल्म से जुड़ी करीबी सूत्रों ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, कई खिलाडियों से बात की जा रही है जो धोनी के करीब है। कुछ इंटरनेशनल प्लयर्स भी फिल्म में नजर आ सकते है। अभी हम खिलाडियों का नाम उजागर नहीं कर सकते लेकिन वे फिल्म में कई खिलाड़ी धमाल मचाते हुए दिखाई देंगे। हालांकि डायरेक्टर ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

सूत्र का कहना है कि सुशांत अपने किरदार के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। धोनी भी कुछ रिहर्सल में शामिल हुए और अपने स्टाइल और तरीके को बताने में सुशांत की मदद की। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही धोनी के नेटिव प्लेस से शुरू होगी। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और अन्य देशों में भी होगी। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म में सुशांत धोनी का किरदार अदा करने जा रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो