scriptएेसे हुअा था अर्चना पूरन काे परमीत से प्यार | The Beautiful Love Story Of Parmeet Sethi And Archana Puran Singh | Patrika News
बॉलीवुड

एेसे हुअा था अर्चना पूरन काे परमीत से प्यार

र्चना पूरन सिंह एक एक्ट्रेस, कॉमेडियन और टीवी प्रजेंटर है अर्चना पूरन सिंह आज अपना 54वां जन्मदिन मना रही हैं

Sep 26, 2016 / 04:20 pm

भूप सिंह

Archana Puran Singh

Archana Puran Singh

मुंबई। अर्चना पूरन सिंह एक एक्ट्रेस, कॉमेडियन और टीवी प्रजेंटर है अर्चना पूरन सिंह का जन्म 26 सितंबर 2016 को हुआ था। अर्चना आज अपना 54वां जन्मदिन मना रही हैं। अर्चना पूरन सिंह ने बहुत सारी फिल्मों में काम किया है। अर्चना बॉलीवुड में अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जानी जाती हैं। अपनी कला के अलावा अर्चना और उनके पति परमीत सेठी की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है।


दरअसल, अर्चना अपने पहले रिश्ते के नाकामयाब होने के बाद इतनी आहत हो चुकि थीं कि दुसरी शादी का इरादा ही छोड़ चुकी थीं। हालांकि परमीत की मुलाकात ने अर्चाना को इस बारे में सोचने पर फिर से मजबूर कर दिया।



कुछ यूं हुई अर्चना की परमीत से पहली मुलाकात
अर्चना और परमीत का मिलन बड़ा ही इंट्रेस्टिंग है, हुआ कुछ यूं था कि एक पार्टी में अर्चना जब मैगजीन पढ़ रही थीं, तब परमीत ने उनके हाथ से इसे छीन लिया था। वे किसी अन्य को इसमें कुछ बताने लगे। ये बात अर्चना को अपमानजनक लगी। बाद में परमीत ने उन्हें सॉरी बोला और पता चला कि ये उन्होंने जानबूझकर किया, ताकि उनके संपर्क में आ सकें। दोनों अपने एक कॉमन फ्रेंड के यहां एक पार्टी में मिले थे।



हर रोज तीन गुलाब लेकर जाते थे परमीत
पहली मुलाकात के बाद दोनों की बीच दोस्ती बढ़ी और यहीं दोस्ती प्यार में बदल गई। जब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तो परमीत हर रोज अर्चना के लिए तीन गुलाब के फूल लेकर जाते थे और अपने प्यार का इजहार करते थे। दोनों चार साल तक लिव-इन में रहने के बाद शादी रचाई। परिवार वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे। आखिरकार दोनों ने 30 जून 1992 को शादी की।

एक तरफा प्यार करते थें परमीत
परमीत का कहना है कि उन दिनों वे अर्चना से एकतरफा प्यार करते थें। उन्हें अर्चना की खूबसूरती, नेचर और रिश्तों में ट्रांसपेरेंसी जैसे गुणों ने बेहद प्रभावित किया। धीरे-धीरे अर्चना भी उन्हें पसंद करने लगीं। वे भी हर कपल की तरह लड़ते-झगड़ते हैं और बाद में एक हो जाते हैं।

परमीत के परिवार को पसंद नही थी अर्चना
अर्चना कहती हैं कि वे अच्छी तरह जानती थीं कि परमीत का परिवार उन्हें पसंद नहीं करता, लेकिन परमीत उनके साथ हमेशा खड़े रहते थे। उन्हें कभी असुरक्षित महसूस नहीं कराया। बाद में परमीत की मां उन्हें पसंद करने लगीं।

Home / Entertainment / Bollywood / एेसे हुअा था अर्चना पूरन काे परमीत से प्यार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो