script“गब्बर” पर लटकी मेडिकल ऎशोसिएशन की तलवार, भेजा कानूनी नोटिस! | The Indian Medical Association to serve legal notice to makers of 'Gabbar' | Patrika News
बॉलीवुड

“गब्बर” पर लटकी मेडिकल ऎशोसिएशन की तलवार, भेजा कानूनी नोटिस!

इंडियन मेडिकल एशोसिएशन ने फिल्म के प्रोड्युसर और एक्टर को फिल्म में डाक्टरों के इमेज को फिल्म में गलत ढ़ग से दिखाए जाने के आरोप
में कानूनी नोटिस भेजने का फैसला किया हैं।

May 12, 2015 / 09:12 am

सुधा वर्मा

gabbar is back

gabbar is back

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म “गब्बर इज बैक” को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म सिनेमाघरों में दूसरे हफ्ते भी कमाल दिखा रही है। अब तक फिल्म ने लगभग 70 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं फिल्म को लेकर नई मुसिबतें खड़ी हो गई है।

खबर है कि इंडियन मेडिकल एशोसिएशन ने फिल्म के प्रोड्युसर संजय लीला भंसाली और एक्टर अक्षय कुमार को फिल्म में डाक्टरों के इमेज को फिल्म में गलत ढ़ग से दिखाए जाने के आरोप में कानूनी नोटिस भेजने का फैसला किया हैं।

मेडिकल संघ के महासचिव के के अग्रवाल का कहना है, “फिल्म में जिस तरह निर्माता और अभिनेता ने डॉक्टरों और चिकित्सा के प्रोफेशन को दिखाया है वह सही नहीं है, पब्लिक पर इसका खराब असर हो सकता है। साथ ही इससे आम जनता को चिकित्सकों के प्रति भरोसा उठ सकता है।”

उन्होने कहा “डॉक्टरों को लोग भगवान की तरह देखती है जो राजनीति, पुलिस और अन्य पेशों से बिलकुल अलग है। इसलिए जब किसी भी फिल्म में चिकित्सा संबधी विषय को दिखाए तो इन बातों को ध्यान रखना बहुत जरूरी है।”

गौरतलब है कि “गब्बर इज बैक” से पहले रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नाडिस स्टारर “रॉय” ने 9.40 की ओपनिंग की थी। यहां तक की अक्षय की ही फिल्म “बेबी” भी सिनेमाघर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन इस बार अक्षय के गब्बर अवतार ने दर्शकों को दिवाना बना दिया। फिल्म में अक्षय के अलावा श्रुति हासन, करीना कपूर (कैमियो), सुनील ग्रोवर, जयदीप अहलावत और सुमन तलवार मुख्य भूमिका में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / “गब्बर” पर लटकी मेडिकल ऎशोसिएशन की तलवार, भेजा कानूनी नोटिस!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो