script#THEJUNGLEBOOK : लोकप्रिय गाना-जंगल जंगल बात चली है…हुआ रिलीज | The Jungle Book: 'Jungle jungle baat chali hai' song is back | Patrika News

#THEJUNGLEBOOK : लोकप्रिय गाना-जंगल जंगल बात चली है…हुआ रिलीज

Published: Mar 22, 2016 05:19:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

8 अप्रैल को रिलीज होने जा रही फिल्म द जंगल बुक के हिंदी डब में फिर सुनाई देगा जंगल जंगल बात चली है…गीत

the jungle book

the jungle book

मुंबई। डिज्नी की आगामी फिल्म द जंगल बुक के हिंदी वर्जन का गाना जंगल जंगल बात चली है, पता चला है… रिलीज किया गया। यह गाना यूटीवी मोशंस पिक्चर्स के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है। 90 के दशक का वह समय किसे याद नहीं होगा, जब दूरदर्शन पर हर रविवार को जंगल बुक प्रसारित होता था और उसके साथ ही हर कोई गुनगुनाने लगता था, जंगल जंगल बात चली है, पता चला है, चड्डी पहन के फूल खिला है…। यह बच्चों का सबसे पसंदीदा गीत है। इसे गीतकार गुलजार ने लिखा था। खास बात यह है कि यह गीत एक बार सुनाई देगा और पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी। जी हां, इस गीत को आने वाली फिल्म द जंगल बुक में एक बार फिर सुना और देखा जा सकेगा।
 
बता दें कि 8 अप्रैल को रिलीज होने जा रही फिल्म द जंगल बुक के हिंदी डब में आपको यह गाना सुनने को मिलेगा। इस सॉन्ग में म्यूजिक विशाल भारद्वाज का है और गाने को गुलजार साहब ने ही लिखा है। इस फिल्म को हिंदी में प्रियंका चोपड़ा, इरफान खान, नाना पाटेकर, ओम पूरी और अभिनेत्री शेफाली शाह ने डब किया है। द जंगल बुक 8 अप्रैल को भारत में रिलीज होगी, जबकि बाकी देशों से एक हफ्ते बाद रिलीज की जाएगी। 

तो आइए, सुनते हैं जंगल जंगल बात चली है…गीत-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो