scriptनवाजुद्दीन से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला: टाइगर श्रॉफ | There's so much to learn from Nawazuddin: Tiger Shroff | Patrika News
बॉलीवुड

नवाजुद्दीन से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला: टाइगर श्रॉफ

 किड्स च्वाइस अवार्ड 2016 समारोह में टाइगर ने फिल्म उनके साथ काम कर रहे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ की।

Dec 07, 2016 / 03:28 pm

कमल राजपूत

Tiger Shroff

Tiger Shroff

मुंबई। फिल्म हीरोपंती से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता जैकी श्राफ के बेटे टाइगर श्राफ धीरे-धीरे इंडस्ट्री में पांव जमाने लगे है। टाइगर की इस साल दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर एंट्री मारी और दोनों ही फिल्में चल गई। अब टाइगर अपनी अकमिंग फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ की शूटिंग में व्यस्त है। 

टाइगर ने किड्स च्वाइस अवार्ड में शिरकत की
बता दें सोमवार को अभिनेता टाइगर ने निकेलोडियन द्वारा आयोजित किड्स च्वाइस अवार्ड 2016 समारोह में शिरकत की थी। इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों से अपने अपकमिंग फिल्म मुन्ना माइकल के बारे में चर्चा की थी। चर्चा के दौरान टाइगर ने फिल्म उनके साथ काम कर रहे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ की। टाइगर ने कहा, नवाज बेहतरीन अभिनेता हैं और मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिला है।

मुन्ना माइकल में टाइगर श्राफ मुख्य भूमिका में
टाइगर ने कहा, नवाजुद्दीन के साथ काम करने का मेरा बहुत अच्छा अनुभव रहा। वह अद्भुत अभिनेता हैं। उनके पास सीखने के लिए बहुत कुछ है। बता दें फिल्म मुन्ना माइकल में टाइगर श्राफ मुख्य भूमिका में है जबकि नवाजुद्दीन मुख्य प्रतिद्वंदी के रूप में नजर आएंगे। फिल्म में टाइगर दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्शन के प्रशंसक के रूप में नजर आएंगे, जो माइकल के डांस से प्रेरित हैं। 

अगले साल रिलीज होगी मुन्ना माइकल 
वहीं नवाजुद्दीन भी उनके साथ डांस करते नजर आएंगे। टाइगर ने कहा, नवाजुद्दीन के प्रशंसक इस किरदार में उन्हें पसंद करेंगे। यह एक अलग तरह की भूमिका है। जब टाइगर से उनसे दाढ़ी वाले लुक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, यह लुक फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के लिए है। यह फिल्म साबिर खान निर्देशित कर रहे हैं। इसमें अभिनेत्री निधि अग्रवाल भी मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म सात जुलाई, 2017 में रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / नवाजुद्दीन से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला: टाइगर श्रॉफ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो