Patrika Hindi News

महज एक रुपए लेकर ये एक्टर बना बॉलीवुड का 'हरामखोर'!

Updated: IST nawaz
वो फिल्म के बजट के बारे में जानते थे, इसलिए सिर्फ एक रुपए टोकन लेकर उन्होंने इसे पूरा किया...

मुंबई। शुक्रवार को रिलीज हुई एक फिल्म दर्शकों को झकझोर रही है। यह फिल्म न लव स्टोरी है, न एक्शन है, ना ही कॉमेडी है, इसमें कुछ है, तो वह है एक टीचर की हरामखोरी। ये हरामखोर टीचर कोई और नहीं, बल्कि सलमान खान और शाहरुख को टक्कर देने वाले नवाजुद्दीन सिद्धीकी हैं। फिल्म का नाम है हरामखोर। इस फिल्म में यूं तो कुछ खास नहीं है, लेकिन नवाज के अभिनय ने फिल्म को श्रेष्ठ बना दिया है। हम आपको बता दें कि नवाज इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित थे। इस फिल्म में उनका एक ऐसा किरदार है, जो घृणा का पात्र है, उसमें नवाज सौ प्रतिशत खरे उतरे हैं। आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि नवाज ने यह फिल्म महज एक रुपए में की है। इस बात पर शायद आपको यकीन न हो, लेकिन यह सच है कि नवाज ने साइनिंग अमाउंट सिर्फ 1 रुपए लिया है।

दरअसल, नवाज का मानना था कि फिल्म को शुरू किया जाए और एक टीम में फिल्म के लिए काम किया जाए। फिल्म के निर्माता गुनीत मोंगा का कहना है कि हम सभी ने इस फिल्म के लिए नो प्रॉफिट स्लोगन को फॉलो किया है। नवाज को यह स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी और वो इस पर तुरंत काम शुरू करना चाहते थे। वो फिल्म के बजट के बारे में भी जानते थे, इसलिए सिर्फ एक रुपए टोकन लेकर उन्होंने इसे पूरा किया। उनके सपोर्ट ने ही इस फिल्म को कामयाब बनाया है।

इस फिल्म में नवाज के साथ श्वेता त्रिपाठी हैं और उनके अभिनय की भी जमकर तारीफ हो रही है। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसे महज 16 दिनों में पूरा कर लिया गया था! नवाज बॉलीवुड में एक ऐसे इकलौते अक्टर हैं, जो बहुत ही छोटी-सी भूमिका के जरिए इस इंडस्ट्री में कदम रखा था, लेकिन उस छोटी-सी भूमिका में उन्होंने जान डाल दी थी। उसी का नतीजा है कि आज वो बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान के साथ न सिर्फ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं, बल्कि अभिनय में भी उन्हें टक्कर दे रहे हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???