scriptबहू मीरा के बॉलीवुड में डेब्यू पर क्या बोले पंकज कपूर, जानिए | This is what father-in-law Pankaj Kapur has to say about Mira Rajput | Patrika News

बहू मीरा के बॉलीवुड में डेब्यू पर क्या बोले पंकज कपूर, जानिए

Published: Mar 26, 2016 04:55:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

वह मेरी बहू नहीं, बेटी है…वह जो चाहे कर सकती है, इसमें मेरा उसे पूरा समर्थन है: पंकज कपूर

pankaj kapoor

pankaj kapoor

नई दिल्ली। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत कर सकती हैं। इस पर शाहिद के पिता और दिग्गज अभिनेता पंकज कपूर का कहना है कि मीरा अपने जीवन में जो चाहें कर सकती हैं और इसमें वह उनका समर्थन करेंगे। पंकज ने आईएएनएस को बताया, यह उनका जीवन है। वह जो चाहें कर सकती हैं। मेरा इसमें कुछ भी हस्तक्षेप नहीं होना चाहिए। यह उनके और उनके पति के बीच की बात है। वह मेरे लिए बच्ची की तरह है। मुझे इसमें क्यों कोई परेशानी होगी? वह जो चाहे कर सकती हैं, मैं उनका समर्थन करूंगा।

पिछले साल दिल्ली में शाहिद ने एक निजी समारोह में मीरा से शादी की थी। हालांकि, अभिनेता के प्रवक्ता ने इस बात का खंडन किया है कि मीरा एके वर्सेज एसके में अतिथि भूमिका में दिखेंगी। पंकज ने इस बात को भी स्वीकार किया कि बहू शब्द से वह काफी असहज महसूस करते हैं। उन्होंने कहा, मेरे बच्चे जो चाहे कर सकते हैं। जहां बहू शब्द की बात आती है, तो मैं काफी असहज महसूस करता हूं, क्योंकि मैं मीरा को अपनी बेटी मानता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो