scriptमुस्लिम होने की वजह से मॉडल को नहीं मिला घर! | thrown out of flat she goes to National Human Rights Commission | Patrika News

मुस्लिम होने की वजह से मॉडल को नहीं मिला घर!

Published: May 27, 2015 12:16:00 pm

 मुंबई में लगभग 5 साल से रह रही मॉडल मिस्ताब कादरी का आरोप है कि उन्हे मुस्लिम होन की वजह से घर नहीं मिला

bollywood

bollywood

मुंबई। मुंबई में लगभग 5 साल से रहा रही मॉडल मिस्ताब कादरी का आरोप है कि उन्हे मुस्लिम होन की वजह से घर नहीं दिया जाता या उन्हे घर से यह कह कर निकाल दिया जाता है कि वह मुस्लिम हैं।

25 वर्षीय गुजरात की रहने वाली मॉडल ने साक्षात्कार के दौरान बताया कि मुंबई के वडाला इलाके में उन्हे ब्रोकर्स ने यह कह कर मकान देनें से इनकार कर दिया कि वह मुस्लिम है और अगर उन्हे इसकी वजह से सोसायटी में किसी भी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ा तो वह उसके जिम्मेदार नहीं होंगे। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वह लगभग 5 साल से मुंबई मे रह रहीं हैं और शुरूआत से ही उन्हे इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

कादरी ने बताया “मैं मुंबई के सांघवी हाईट्स वडाला में रह रहीं थी तभी मेरे मकान मालिकों को पता चला की मैं मुस्लिम हूं जिसके बाद उन्होने मुझे वॉन किया की यहां रह हीं सोसायटी मुस्लिम लड़की को यहां रहने की इजाजत नहीं देगी।”

जिसके बाद मिस्ताब ने परेशान होकर मानवअधिकार आयोग (National Human Rights Commission) में शिकायत दर्ज कराई हैं। हालांकि सुपरवाइजर का कहना है कि यह मॉडल और ब्रोकर का आपसी मामला है। साथ ही उन्होने यह भी बताया कि इमारत में मुस्लिम रहते है इसलिए इसका धर्म से कोई लेना देना नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो