scriptबॉलीवुड में आगे बढऩे के लिए कई कड़वे घूंट पीने पड़े: रणवीर | To forge ahead in Bollywood had several bitter bite: Ranvir singh | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड में आगे बढऩे के लिए कई कड़वे घूंट पीने पड़े: रणवीर

‘बैंड बाजा बारात’ से अभिनय की पारी की शुरुआत करने वाले रणवीर का कहना है कि बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना आसान नहीं था…

Feb 04, 2016 / 02:49 pm

dilip chaturvedi

ranvir singh

ranvir singh

नई दिल्ली। ‘बैंड बाजा बारात’ ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’, ‘लुटेरा’, ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के साथ ही आलोचकों की प्रशंसा पाने वाले अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि वह खुद को नहीं अपने काम को गंभीरता से लेते हैं। ‘बैंड बाजा बारात’ में दिल्ली के एक युवक के किरदार से बॉलीवुड में अभिनय की पारी की शुरुआत करने वाले रणवीर का कहना है कि बॉलीवुड में अपनी जगह बनाना आसान नहीं था।

कॅरियर की शुरुआत के दौरान कास्टिंग काउच का शिकार होने की बात स्वीकार कर चुके रणवीर राजधानी में मंगलवार को अवॉर्ड समारोह में शिरकत करने आए थे। उनसे जब पूछा गया कि अब तक का आपका फिल्मी सफल कैसा रहा, तो उन्होंने इस पर कहा, ‘इस दौरान कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा और कई कड़वे घूंट पीने पड़े। आगे बढऩे के लिए अपने सम्मान के साथ समझौता करना पड़ता है और कुछ हद तक गिड़गिड़ाना भी पड़ता है। हालांकि अब हालात बदल रहे हैं और चीजें व्यवस्थित हो रही हैं।’ अपनी सफलता के मंत्र के बारे में रणवीर ने कहा, ‘मैं खुद को नहीं अपने काम को गंभीरता से लेता हूं।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड में आगे बढऩे के लिए कई कड़वे घूंट पीने पड़े: रणवीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो