script‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ के लीक होने पर आखिरकार अक्षय ने तोड़ी चुप्पी | Toilet: Ek Prem Katha Leaked Online, Akshay Kumar Urges Fans To 'Fight Against Piracy' | Patrika News
बॉलीवुड

‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ के लीक होने पर आखिरकार अक्षय ने तोड़ी चुप्पी

‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ के लीक होने पर आखिरकार अक्षय ने तोड़ी चुप्पी, जो कहा आपको भी झकझोर देगा….

Jul 22, 2017 / 12:03 pm

भूप सिंह

Akshay Kumar

Akshay Kumar

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ रिलीज से पहले ही आॅनलाइन लीक होने की खबरें आ रही है। ​कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने फिल्म के मेकर्स को इसके लीक होने की सूचना दी थी। जिसके बाद अभिनेता अक्षय कुमार सामने आए और अपने फैंस से पायरेसी के खिलाफ लड़ने में उन्हें सहयोग देने की अपील की। अक्षय ने ट्वीट कर अपने फैंस से अनुरोध किया है कि पायरेसी का विरोध करें।



गौरतलब है कि शुक्रवार को मीडिया में खबरें आई थी कि कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को एक पेन ड्राइव मिला जिसमें फिल्म टॉयलेट : एक प्रेम कथा की पाईरेटेड कॉपी थी। इसे देखने के बाद रेमो शॉक्ड रह गए और इसकी सूचना उन्होंने फिल्म मेेकर्स को दी। हालांकि इस मामले पर अब तक अक्षय ने चुप्पी बनाए रखी थी। लेकिन अब उन्होंने ट्वीट करके चुप्पी तोड़ी है। अक्षयने लिखा कि पायरेसी के खिलाफ लड़ाई बेहद अहम है। क्राइम ब्रांच अपना काम कर रही है। मैं अपने सभी दोस्तों, सहकर्मियों, प्रशंसकों और दर्शकों से पायरेसी को ना कहने को कहूंगा। आप सभी के सपोर्ट के लिए शुक्रिया।




बता दें कि अक्षय कुमार ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होनी है। आपको बता दे कि ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ कहानी है केशव और जया की जिसका किरदार निभाया है अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर ने। दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी कर लेते हैं लेकिन जब जया को पता चलता है कि केशव के घर में टॉयलेट नहीं है और सौच करने के लिए खुले में जाना पड़ता है तो वो बहुत नाराज हो जाती है और अपने मायके लौट जाती है। केशव अपनी पत्नी को वापस लाने के लिए घर में टॉयलेट बनाने की ठानता है जिसके लिए उसे खूब मशक्कत करनी पड़ती है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ के लीक होने पर आखिरकार अक्षय ने तोड़ी चुप्पी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो