scriptभारतीय सेना के समर्थन में दिल से निकाला था ट्वीट : सामी | Tweets which I tweeted in support of Indian army were extracts from my heart : Sami | Patrika News
बॉलीवुड

भारतीय सेना के समर्थन में दिल से निकाला था ट्वीट : सामी

अदनान से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ये ट्वीट्स मेरे दिल से निकले थे

Oct 02, 2016 / 07:42 pm

जमील खान

Adnan Sami

Adnan Sami

नई दिल्ली। जाने-माने गायक अदनान सामी ने रविवार को कहा कि भारतीय सेना और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में जो ट्वीट किया था वह दिल से निकला था। सेना के पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में सीमित सैन्य कार्रवाई (सर्जिकल स्ट्राइक) के बाद भारतीय सेना और प्रधानमंत्री के समर्थन में अदनान सामी के ट्वीट करने पर पाकिस्तान में उन्हे काफी विरोध का सामना करना पड़ा।

एक मैग्जीन के कार्यक्रम में पहुंचे अदनान से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ये ट्वीट्स मेरे दिल से निकले थे। आतंकवाद की कोई सरहद नहीं होती। आतंकी मुंबई में भी हमले करते हैं, पेशावर और पेरिस में भी हमले करते हैं। इस ट्वीट के लिए मैं अपनी आलोचना करने वाले लोगों को माफ करता हूं।

हाल ही में भारत की नागरिकता लेने वाले पाकिस्तानी मूल के इस गायक ने कहा कि उनकी मां, भाई और बेटे अभी भी पाकिस्तान में ही हैं और भारतीय सेना की यह कार्रवाई किसी क्षेत्रीय विवाद को लेकर नहीं थी, बल्कि आतंकवाद के खिलाफ थी, जो कि मानवता के लिए सबसे बड़ा खतरा है।

Home / Entertainment / Bollywood / भारतीय सेना के समर्थन में दिल से निकाला था ट्वीट : सामी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो