scriptसिर्फ 7वीं पास हैं जॉनी लीवर, बेटी ने बताये सीक्रेट्स, जानें और भी खास बातें  | Unknown Interesting facts about johnny lever | Patrika News

सिर्फ 7वीं पास हैं जॉनी लीवर, बेटी ने बताये सीक्रेट्स, जानें और भी खास बातें 

Published: Aug 14, 2016 09:45:00 pm

 पेन बेचने से लेकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने तक जॉनी ने काफी स्ट्रगल किया है।

johnny lever daughter

johnny lever daughter

मुंबई। हिंदी सिनेमा के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर ने अपना 59वां जन्मदिन मनाया। 14 अगस्त 1957 को आंध्र प्रदेश में एक तेलुगु क्रिश्चियन परिवार में जन्मे जॉनी लीवर सिर्फ सातवीं तक पढ़े हैं। आइए जानते हैं जॉनी से जड़ी कुछ खास बातें …

जॉनी अपनी पत्नी सुजाता, बेटी जिमी और बेटे जैसी के साथ वे अंधेरी (वेस्ट), मुंबई स्थित अपने घर में रहते हैं जॉनी ने यह घर 1990 में खरीदा था। जॉनी को इस लैट से खास लगाव है।

मुंबई की गलियों में पेन बेचने से लेकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने तक जॉनी ने काफी स्ट्रगल किया है। जॉन ने हिंदुस्तान लीवर लिमिटेड कंपनी में भी 6 साल तक जॉब की।

जॉनी की बेटी जैमी ने अपने पापा की जिंदगी से जुड़े कुछ इंटरेस्टिंग किस्से शेयर किए।

जॉनी की बेटी जिमी ने बताया कि मेरे पाप काफी स्ट्रिकट हैं मैं आज भी उनकी परमीशन लेकर ही फिल्म देखने बाहर जाती हूं। मैं देर रात तक बाहर नहीं रुक सकती हूं।

जैमी ने बताया कि जॉनी की सुबह-सुबह वर्ड पजल खेलने की आदत है। वो रोज क्रॉसवर्ड भरते हैं।

जॉनी को एक्सरसाइज पंसद नहीं हैं। न वे कसरत करते हैं और न ही किसी तरह का योगा।

जॉनी खाने के शौकीन हैं। साउथ इंडियन डिश उन्हें पंसद हैं। सांभर और राइस उनकी फेवरेट डिश है। 

हिंदुस्तान लीवर कंपनी में जॉब के दौरान एक फंक्शन में जॉनी ने कुछ सीनियर अफसरों की मिमिक्री की। बस उसी दिन से उनके साथियों ने उन्हें जॉनी राव की जगह जॉनी लीवर कहना शुरू कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो