scriptऋतिक की ‘काबिल’ में इस अंदाज में दिखेंगी उर्वशी रौतेला, देखें तस्वीरें | Urvashi Rautela in Hrithik Roshan's Kaabil song Saara Zamaana, view pics | Patrika News

ऋतिक की ‘काबिल’ में इस अंदाज में दिखेंगी उर्वशी रौतेला, देखें तस्वीरें

Published: Nov 27, 2016 12:23:00 am

हाल ही में उर्वशी ने एक खूबसूरत फोटो शेयर किया जिसमें वे बहुत हॉट लग रही हैं…

urvashi rautela

urvashi rautela

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बहुत कम समय में अपनी हॉटनेस और अदाओं से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। एक बार फिर उर्वशी रौतेल राजेश रोशन की धुन पर ‘काबिल’ में एक आइटम नंबर पर ठुमके लगाते दिखाई देंगी। इस आइटम नंबर में कितनी हॉट दिखेगी इसका हमें प्रूफ देने की जरूरत नहीं क्योंकि हाल ही में उर्वशी ने एक खूबसूरत फोटो शेयर किया जिसमें वे बहुत हॉट लग रही हैं।


अमिताभ बच्चन के गाने पर डांस करेगी उर्वशी
अपनी अदाओं से लोगों के दिल में घर करने वाली इस खूबसूरत अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने इस गाने में गोल्डन, रेड और ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है। बता दें उर्वशी जिस गाने पर डांस करती दिखेंगी वह गाना वर्ष 1981 में आई फिल्म ‘याराना’ का हिट ट्रैक ‘सारा जमाना हसीनों का दीवाना’ है। गाने में अमिताभ बच्चन ने शानदार डांस किया था जो दर्शकों में काफी हिट साबित हुआ।


ऋतिक की दीवानी हैं उर्वशी
जहां उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं वहीं उर्वशी खुद किसी और की दीवानी है। ये हम नहीं बल्कि खुद उर्वशी कह रही हैं। और वह अपनी इस दीवानगी का इजहार सोशल मीडिया के जरिए भी कर रही हैं। दरअसल उर्वशी किसी और की नहीं बल्कि एक्टर ऋतिक रोशन की दीवानी हैं। जिनकी फिल्म ‘काबिल’ में वह एक आइटम नंबर करती दिखाई देंगी।


यूं तो फिल्म में ऋतिक के साथ यामी गौतम नजर आने वाली हैं लेकिन इसी फिल्म के एक गाने पर उर्वशी थिरकती दिखेंगी। हाल ही में इस गाने की शूटिंग की गई है। फिल्म के सेट से उर्वशी ने ऋतिक के साथ एक सेल्फी शेयर की है। इसमें वह काफी खुश नजर आ रही हैं। शूटिंग से पहले उर्वशी ने ट्वीट के माध्यम से बताया कि ऋतिक उनके सबसे पंसदीदा एक्टर हैं। और वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो