scriptसलमान नहीं करण जौहर के स्टूडेन्ट्स करेंगे “शुद्धि” | Varun-Alia in Karan Johar’s ‘Shuddhi’ | Patrika News

सलमान नहीं करण जौहर के स्टूडेन्ट्स करेंगे “शुद्धि”

Published: May 22, 2015 11:12:00 am

डायरेक्टर करण जौहर अपनी आगामी फिल्म “शुद्धि” को लेकर काफी परेशान चल रहे थे लेकिन अब उनकी “शुद्धि” उनके स्टूडेन्ट्स यानी आलिया भट्ट और वरूण धवन करेंगे

alia bhatt

alia bhatt

मुंबई। डायरेक्टर करण जौहर अपनी आगामी फिल्म “शुद्धि” को लेकर काफी परेशान चल रहे थे लेकिन अब उनकी “शुद्धि” उनके स्टूडेन्ट्स यानी आलिया भट्ट और वरूण धवन करेंगे। आपको बता दें कि कुछ समय पहले खबरें थी कि करण की फिल्म “शुद्धि” में सलमान होंगे लेकिन दंबग एक्टर ने फिल्म से अपना पल्ला छाड़ लिया है।


वहीं खबरें यह भी थी कि शाहरूख को सबसे पहले इस फिल्म का ऑफर मिला था, लेकिन ऋतिक शाहरूख के फिल्म से पीछे हट जाने के बाद यह ऑफर सलमान के पास पहुंचा जिसे उन्होने ठुकरा दिया फिर यह फिल्म आखिकार उनके स्टूडेंट्स आलिया और वरूण की छोली में आ गई।

हाल ही करण ने टि्वटर पर जानकारी देते हुए लिखा कि “आखिरकार शुद्धि को स्टार मिल गया है। करण मल्होत्रो के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वरूण और आलिया भट्ट होंगे।”

द्यश्ष्kह्नह्वश्ह्लe>

गौरतलब है कि वरूण आलिया पहले भी करण की फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर”, “हप्टी शर्मा की दुल्हनिया” में काम कर चुके हैं। दोनों कलाकारों ने करण की ही फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था जो काफी सुपहिट रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो