script

‘दिलवाले’ का प्रमोशन करने ‘बिग बॉस 9’ के सेट पर नहीं जाएंगे शाहरुख!

Published: Nov 27, 2015 09:54:00 am

दिलवाले में SRK के साथ काम कर रहे वरुण धवन ने खुलासा किया है कि अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरुख बिग बॉस 9 के सेट पर नहीं जाएंगे

salman-shahrukh

salman-shahrukh

मुंबई। कई दिनों से ऐसी खबरें आ रहीं थी कि बॉलीवुड के करण-अर्जुन यानि शाहरुख और सलमान एक बार फिर टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 9 में साथ नजर आ सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा था की शाहरुख अपनी फिल्म दिलवाले के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में आएंगे लेकिन उनके साथ काम कर रहे वरुण धवन ने इन बातों पर विराम लगा दिया है। 

वरुण ने दिलवाले के नए गाने मनवा मा इमोशन जागे के लॉन्च इवेंट के दौरान खुलासा किया है कि ‘बिग बॉस 9’ के आने वाले हफ्ते में वो और कृति सेनन अपनी फिल्म का प्रमोशन करने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हम (वरुण और कृति) जल्दी ही बिग बॉस के घर में जा रहे हैं लेकिन शाहरुख़ खान इस शो पर बाद में जा सकते हैं। मैं चाहूंगा कि लोग अपने टीवी पर दोनों को साथ में देखें। मैंने सलमान सर से बात की थी और उन्होंने मुझे शो पर जल्दी आने को कहा है। लेकिन कहा जा रहा है कि शाहरुख और काजोल दिसंबर के पहले हफ्ते में बिग बॉस के सेट पर प्रमोशन के लिए जा सकते हैं।

गौरतलब है कि दिलवाले 18 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख और काजोल के अलावा वरुण धवन, कृति सेनन, बोमन ईरानी, कबीर बेदी, संजय मिश्रा, ज़नी लीवर, और मुकेश तिवारी अहम भूमिका में हैं।
 

ट्रेंडिंग वीडियो