scriptवरुण ने कहा, ‘कॉफी विद करण’ शो को गंभीरता से न लें  | Varun said, 'Do not take seriously of the show "Coffee With Karan' | Patrika News

वरुण ने कहा, ‘कॉफी विद करण’ शो को गंभीरता से न लें 

Published: Dec 06, 2016 07:27:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

करण का शो सितारों के बीच खाई पैदा करने वाला साबित हो रहा है…आए दिन कोई न कोई विवाद सामने आ रहा है…

varun dhawan

varun dhawan

मुंबई। अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि लोगों को लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम ‘कॉफी विद करण’ में सेलेब्रिटियों और करण के बिच हुए बातचीत को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए। कार्यक्रम के एक एपिशोड में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कहा कि वरुण पागल है और उनके साथ प्रेम-संबंधों से उन्हें नफरत है। इसके बारे में पूछने पर वरुण ने कहा, ‘कॉफी विद करण’ को गंभीरता से न लें। हम वहां हल्के रूप में बातचीत करते हैं, इसलिए इसे हल्के रूप में लें।”

अभिनेता सोमवार को निकलोडियन किड्स वॉइस अवाड्र्स 2016 में नजर आए थे। उन्होंने कहा, “मैं परिणीति के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि वह मेरी सीनियर है। हमने एक गाना साथ किया है, इसलिए उनके साथ मेरे ज्यादा संबंध नहीं हैं।” परिणीति इस एपिसोड में आदित्य राय कपूर के साथ नजर आई थीं। आदित्य ने आलिया भट्ट को हमेशा सच बोलने की सलाह दी।

इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आलिया ने कहा, “इस सलाह के लिए धन्यवाद आदि। मैं जानती हूं कि ईमानदारी सर्वोत्तम नीति है, इसलिए मैं सच बोलने की कोशिश करूंगी।”

ट्रेंडिंग वीडियो