scriptफिर दिखेगा “विक्की डोनर” कपल आयुष्मान और यामी का रोमांस | Vicky Donor Couple: Ayushmann Khurrana & Yami Gautam will Romance again | Patrika News
बॉलीवुड

फिर दिखेगा “विक्की डोनर” कपल आयुष्मान और यामी का रोमांस

बॉलीवुड की वर्सटाइल पर्सनैलिटी एक्टर-सिंगर आयुष्मान खुराना एक बार फिर यामी के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे

Oct 22, 2015 / 05:03 pm

दिव्या सिंघल

ayushmann-yami2

ayushmann-yami2

मुंबई। बॉलीवुड की वर्सटाइल पर्सनैलिटी एक्टर-सिंगर आयुष्मान खुराना उन चंद लोगों में से हैं, जिन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ सिगिंग में बड़ा मुकाम हासिल किया। आयुष्मान “पानी दा रंग”, “ओ हीरिये” और “मिट्टी दी खुश्बू” जैसे हिट सॉन्ग्स दे चुके हैं। जल्द ही वे अपना नया सॉन्ग लेकर आने वाले हैं।



खास बात ये है कि इस सॉन्ग में वे एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ नजर आ सकते हैं। 2012 में आयुष्मान ने फिल्म “विक्की डोनर” से यामी के साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक बार फिर इस जोड़ी को साथ देखना दिलचस्प होगा।



आयुष्मान के अब तक के सभी सॉन्ग्स पंजाबी में थे, लेकिन इस बार उनका ये न्यू सॉन्ग हिंदी में होगा। उन्होंने बताया कि मुझे लगता है कि प्यार के बिना कोई सॉन्ग नहीं होता है और ये हमेशा काम करता है। इसलिए यहीं सॉन्ग की थीम है और सॉन्ग के लिरिक्स “यहीं हूं मैं कहीं ना गया तुझे छोड़ के” हैं। इस बार रोचक कोहली के साथ मैं को-कंपोजर और को-लिरिसिस्ट हूं।



आयुष्मान ने बताया कि हमें अभी वीडियो शूट करना है। हम शूटिंग के लिए अभी पहाड़ों या बीच पर विचार कर रहे हैं। हम अक्टूबर के लास्ट वीक में शूटिंग करेंगे। ये यामी के साथ एक “मिनी रीयूनियन” होगी। आपको बता दें कि आयुष्मान का ये नया म्यूजिक वीडियो दीपाली के आस-पास रिलीज होगा।


Home / Entertainment / Bollywood / फिर दिखेगा “विक्की डोनर” कपल आयुष्मान और यामी का रोमांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो