scriptविद्या और अमिताभ की ‘TE3N’ कोलकाता के लेक में हुई शूट | Vidya and Amitabh's TE3N shoot is continue in lake of kolkata | Patrika News

विद्या और अमिताभ की ‘TE3N’ कोलकाता के लेक में हुई शूट

Published: Nov 28, 2015 01:08:00 pm

कोलकाता की विक्टोरियन बिल्डिंग से फिल्म की शूटिंग की शुरूआत हुई और अब कोलाकाता के रबिन्द्र सरोबर लेक में शूटिंग चल रही है।

te3n

te3n

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन और विद्या बालन ‘पा’ के बाद एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। प्रोड्यूसर सुजॉय घोष के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘तीन’ में दिखाई देंगे,इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी इनका साथ देंगे। फिल्म की शूटिंग कोलाकाता में शुरू हो चुकी है।

‘तीन’ की तिकड़ी वाली इस फिल्म में कुछ नया देखने को मिलेगा।यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जिसके निर्देशक रिभुदास गुप्ता है।खबर है कि विद्या इस फिल्म मेें कैमियों करती नजर आ सकती है।कोलकाता की विक्टोरियन बिल्डिंग से फिल्म की शूटिंग की शुरूआत हुई और अब कोलाकाता के रबिन्द्र सरोबर लेक में शूटिंग चल रही है।

फिल्म के कुछ सीन्स पब्लिक लोकेशन्स पर शूट करने थे और इस शूट के अमिताभ बच्चन और विद्या बालन पर किया गया।वहां बिग बी और विद्या की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस की भीड़ जमा हो गई।

आपकों बता दें कि अभिनेता नवाजुद्दीन भी विद्या के साथ पहले भी काम कर चुुके है। खास बात यह है ये दोनों सितारे ‘तीन’ के प्रोड्यूसर सुजॉय के साथ फिल्म ‘कहानी’ में काम कर चुके है और यह फिल्म भी कोलकाता में बनाई गई थी।
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो