scriptविद्या बालन को याद आया अपना पिछला जन्म, जानिए क्या कहा? | Vidya Balan feels she was Bengali in last birth. | Patrika News
बॉलीवुड

विद्या बालन को याद आया अपना पिछला जन्म, जानिए क्या कहा?

बंगाल से क्या कनेक्शन का विद्या का… उन्हें अपनी फिल्म शूट करने के लिए बार-बार बंगाल क्यों जाना पड़ता है…

Jul 20, 2016 / 05:36 pm

dilip chaturvedi

vidya balan

vidya balan

मुंबई। अभिनेत्री विद्या बालन की इधर कोई उल्लेखनीय फिल्म नहीं आई, जिसके लिए उन्हें याद किया जाए। हां, यह जरूर है कि शादी के बाद भी वो बॉलीवुड में बराबर सक्रिय हैं। हाल ही उन्होंने एक बयान कुछ ऐसा कह दिया, जो चौंकाता है। हम आपको बता दें कि उनका जन्म केरल में हुआ और वो मूलत: दक्षिण भारत से ही आती हैं, लेकिन उनके अभिनय कॅरियर की शुरुआत बांग्ला फिल्म से हुई। इतना ही नहीं, उनकी ज्यादातर फिल्में कोलकाता या बंगाल के दूसरे क्षेत्रों में शूट हुई हैं। आखिर क्या कनेक्शन है बंगाल से विद्या का? इसका जवाब खुद विद्या ने यूं कह कर दिया।

गौरतलब है कि ‘परिणीता’, ‘कहानी’ और ‘टीई3एन’ जैसी फिल्मों में बांग्ला किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री विद्या बालन का मानना है कि वह पिछले जन्म में बंगाली थीं। विद्या ने जारी बयान में कहा, “मुझे लगता है कि मैं पिछले जन्म में बंगाली थी।” विद्या ने बंगाली फिल्म ‘भालो थेको’ से अपने कॅरियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड फिल्म ‘परिणीता’ से उन्हें पहचान मिली। यह फिल्म पूरी तरह से कोलकाता में ही फिल्माई गई है। विद्या का मानना है कि उन्हें पश्चिम बंगाल के साथ अपनेपन का अहसास होता है। विद्या फिलहाल पश्चिम बंगाल-झारखंड सीमा के पतजोर क्षेत्र में फिल्म ‘बेगम जान’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा ‘कहानी 2’ की शूटिंग भी बंगाल में ही की जाएगी।

Home / Entertainment / Bollywood / विद्या बालन को याद आया अपना पिछला जन्म, जानिए क्या कहा?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो