script‘कहानी 2’ का फर्स्ट लुक जारी, वांटेड के रूप में नजर आई विद्या | Vidya intrigues as 'wanted' Durga Singh in 'Kahaani 2' look | Patrika News

‘कहानी 2’ का फर्स्ट लुक जारी, वांटेड के रूप में नजर आई विद्या

Published: Oct 21, 2016 05:50:00 pm

विद्या बालन की फिल्म ‘कहानी 2’ का फर्स्ट टीजर जारी किया गया है, जिसके पोस्टर में उनकी फोटो के ऊपर वांटेड लिखा है

Vidya Balan

Vidya Balan

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की तलाश में आजकल पुलिस इधर उधर भटक रही है। विद्या के ऊपर मर्डर और किडनैपिंग जैसे संगीन इल्जाम लगे हुए है। अरे आप ज्यादा गहराई में ना जाए। दरअसल विद्या के साथ यह सब कुछ एक फिल्म की स्टोरी के तहत फिल्माया जा रहा है।

विद्या की फिल्म ‘कहानी 2’ का फर्स्ट टीजर जारी किया गया है, जिसके पोस्टर में उनकी फोटो के ऊपर वांटेड लिखा है। यह फिल्म विद्या की पुरानी फिल्म ‘कहानी’ का सीक्वल है। इस फिल्म में वे दुर्गा रानी सिंह के किरदार में नजर आएंगी। उनके साथ अर्जुन रामपाल भी फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। 2012 में रिलीज हुई फिल्म कहानी को दर्शकों ने खूब सराहा था। जिसके बाद निर्देशक ने इसका सीक्वल बनाने का फैसला किया। यह फिल्म 2 दिसंबर 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म के इस पार्ट में विद्या एक 36 साल की वांछित अपराधी के किरदार में होंगी। पुलिस उन्हें किडनेपिंग और मर्डर के केस में ढूंढ रही है। पिछले भाग में विद्या एक परेशान प्रेग्नेंट महिला के किरदार मे नजर आईं थीं जो अपने पति की तलाश में यहां वहां भटकती रहती है। फिल्म के सीक्वल में वह बिलकुल ही नए अवतार में नजर आएंगी। उम्मीद की जा रही यह फिल्म, पुरानी फिल्म कहानी की तरह बॉक्स आफिस पर धमाल मचाएगी।

पहले विद्या स्टारर ‘कहानी 2’ और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘डियर जिंदगी’ के रिलीज डेट क्लैश करने के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब कहानी की रिलीज डेट 2 दिसंबर को शिफ्ट किए जाने से ऐसी सारी संभावनाएं समाप्त हो गई है। पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 25 नवंबर रखी गई थी। लेकिन प्रोड्यूसर जयंतीलाल गदा ने फिल्म के रिलीज को बॉक्स ऑफिस क्लैश से बचाने के लिए खिसकाने का फैसला किया। क्योंकि पहले ही इस बात की घोषणा की जा चुकी थी कि गौरी शिंदे निर्देशित फिल्म डियर जिंदगी 25 नवंबर को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो