scriptसोशल मीडिया पर वायरल हुई PM मोदी और सलमान की एक खास तस्वीर, आपने देखी क्या? | Viral photo: When Salman Khan Bandage PM Narendra Modi Finger | Patrika News

सोशल मीडिया पर वायरल हुई PM मोदी और सलमान की एक खास तस्वीर, आपने देखी क्या?

Published: Jan 05, 2017 06:54:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

पीएम मोदी और सलमान की इस तस्वीर को एक बार तो देखकर तो देखो….

SALMAN

SALMAN

मुंबई। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करोड़ों फैन हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि मोदी देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री है, जिन्हें बॉलीवुड में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। यहां उनके कई फैंस हैं, उन्हीं में से एक है अभिनता सलमान खान। वैसे दोनों की शख्सियत एकदम अलग है। काम करने का तारीका भी बिल्कुल अलग है। दोनों में यदि कुछ कॉमन है, तो वह है उनकी फैन फॉलोइंग। जी हां, देश-दुनिया में इनके करोड़ों फैंस हैं। मोदी का जो काम करने का तरीका है, वह सलमान को बहुत पसंद है। मोदी भी बतौर अभिनेता सलमान को पसंद करते हैं। प्रधानमंत्री बनने के बाद सलमान कई बार मोदी से मुलाकात भी कर चुके हैं। इन दोनों की मुलाकात हमेशा सुर्खियां बटोरती है, लेकिन इस समय इन दोनों की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है, जिसे शायद ही किसी ने देखी हो।

Rare pics
photo: Youtube

जी हां, इसमें जरा भी कोई संदेह नहीं कि इस समय सलमान खान और नरेंद्र मोदी की सोशल मीडिया पर एक साथ चर्चा की जा रही है। इसके पीछे की खास वजह है वो तस्वीर, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सलमान खान नरेंद्र मोदी को बैंडेज करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, हम आपको बताते हैं कि यह तस्वीर कब की है, कहां की है? यह तस्वीर गुजरात काइट प्रतियोगिता के दौरान खींची गई थी। गोयाकि गुजरात की पतंग प्रतियोगिता दुनियाभर में फेमस है। जब मोदी गुज़रात के मुख्यमंत्री थे, तो इस मौके पर वो जरूर शामिल होते थे। 


कुछ साल पहले यह प्रतियोगिता उस वक्त लाइम लाइट में आई, जब मोदी और सलमान एक साथ प्रतियोगिता में शामिल हुए। इस दौरान दोनों ने जमकर पतंगबाजी की थी और खूब सुर्खियां बटोरी थीं। बताया जाता है कि मोदी को पतंगबाजी को बहुत शौक है। कहते हैं उस दिन जहां सलमान ने पतंगबाजी का खूब एंजॉय किया, वहीं मोदी ने खूब पेंच लड़ाए और कई सारी पतंगे भी काटी थीं। इसी दौरान मांजे से मोदी की उंगली कट गई और खून बहने लगा। सलमान से यह देखा नहीं गया और उन्होंने तुरंत मोदी की अंगुली पर बैंडेज कर दिया।

खैर, अब इतने साल बाद नरेंद्र मोदी और सलमान खान की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर फिर एक बार वायरल हो रही है। फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सएप पर लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं। बता दें, सलमान खान अक्सर नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हैं। नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के निर्णय का भी सलमान का सपोर्ट मिला है। आपने यदि यह तस्वीर इससे पहले नहीं देखी थी और पहली बार देख रहे हैं, तो हमें यह लाइक, शेयर व कमेंट करके जरूर बताएं कि दो दिग्गजों की यह तस्वीर आपको कैसे लगी?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो