scriptविशाल अपनी हिट फिल्म “हैदर” की रिलीज डेट पर लाएंगे “रंगून” | Vishal Bhardwaj’s Rangoon Release Date Confirmed | Patrika News

विशाल अपनी हिट फिल्म “हैदर” की रिलीज डेट पर लाएंगे “रंगून”

Published: Oct 13, 2015 04:16:00 pm

विशाल शायद वहीं हिस्ट्री फिर से दोहराने की ताक में है
इसलिए 2 अक्टूबर को “रंगून”रिलीज करेंगे

vishal

vishal

मुंबई। विशाल भारद्धाज की फिल्म “हैदर” साल 2 अक्टूबर 2014 को रिलीज हुई इस फिल्म ने पांच नेशनल अवार्ड अपने खाते में शामिल किए थे। अब विशाल अपनी अपकमिंग मूवी “रंगून” को भी उसी लकी दिन रिलीज करेंगे,जिस दिन हैदर रिलीज हुई थी।



विशाल की शेक्सपियर के नॉवल हेम्लेट पर आधारित फिल्म हैदर ने नेशनल अवार्ड्स जीतने के रिकॉड्र्स तोड़ दिए थे। अब विशाल शायद वहीं हिस्ट्री फिर से दोहराने की ताक में है इसलिए 2 अक्टूबर को अपनी लकी डेट मानकर फिल्म “रंगून” को भी उसी दिन रिलीज करने की घोषणा कर चुके है।



फिल्म “रंगून” में “हैदर” के हीरों शाहिद कपूर का होना तो लाजमी ही है और उनका साथ देंगे सैफ अली खान और कंगना रानोट।वैसे देखा जाए तो विशाल के इस नए प्रोजेक्ट में जहां एक तरफ नेशनल अवार्ड विनर मूवी के हीरो शाहिद है वहीं दूसरी तरफ नेशनल अवार्ड विनर “क्विन” एक्ट्रेस कंगना है तो उम्मीद की जा सकती है कि यह फिल्म भी कुछ ऎसा ही कमाल दिखाएं।



आपकों बता दें कि पिछले साल 2014,2 अक्टूबर को “हैदर”रिलीज हुई थी। इस साल 2 अक्टूबर को “तलवार” रिलीज हुई जिसे भी अच्छे रिव्यूज मिलें और अगले साल इस तारीख के लिए “रंगून”रिलीज के लिए अभी से फिक्स हो चुकी है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो