scriptशाहरूख की कौनसी दो फिल्मों को दोबारा बनाना चाहते है वरूण धवन? | Warun wants to make Shahrukh's which two movies again? | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरूख की कौनसी दो फिल्मों को दोबारा बनाना चाहते है वरूण धवन?

वरूण ने ‘दिलवाले’  के लॉन्च के अवसर पर शाहरूख की ‘डर’ और ‘बाजीगर’ को दोबारा बनाने की बात कही।

Nov 27, 2015 / 05:05 pm

राखी सिंह

warun

warun

मुंबई। डायरेक्टर डेविड धवन के एक्टर बेटे वरूण धवन ने हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान के साथ काम किया है। वे ‘दिलवाले’ में शाहरूख के छोटे भाई के रोल में नजर आएंगे।शाहरूख के साथ काम करने का उनका सपना तो पूरा हो गया लेकिन अभी उनकी एक ख्वाहिश और भी है। वे शाहरूख की दो फिल्में ‘डर’ और ‘बाजीगर’ को दोबारा बनाने की इच्छा रखते है।

वरुण से पूछा गया कि वह शाहरुख की कौन सी फिल्म को फिर से बनाना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा, दो फिल्में हैं ‘डर’ और ‘बाजीगर’ है जिसे मैं बनाना चाहता हूं, शायद बाद में बनाऊं, मुझे नहीं मालूम यह होगा भी या नहीं। वरुण ने यह बात ‘दिलवाले’ के गाने के लॉन्च के अवसर पर कही।

उन्होंने कहा, जब मैं ढेर सारी सुखांत फिल्में करता हूं। लेकिन जब भी मेरा मूड थोड़ा बदलता है तो में ‘डर’ और ‘बाजीगर’ की ओर मुड़ जाता है। वरुण ने शाहरुख की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में करण जौहर के साथ बतौर सहायक निर्देशक काम किया है। अब वह ‘दिलवाले’ में शाहरुख के साथ पर्दे पर नजर आने जा रहे हैं। दिलवाले फिल्म 18 दिसंबर को प्रदर्शित होने वाली है।



Home / Entertainment / Bollywood / शाहरूख की कौनसी दो फिल्मों को दोबारा बनाना चाहते है वरूण धवन?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो