scriptBaar Baar Dekho: आंखों पर काला चश्मा, मांग पर सिंदूर…देखें Teaser | Watch: 3rd Teaser Of Kala Chashma Song From 'Baar Baar Dekho' | Patrika News
बॉलीवुड

Baar Baar Dekho: आंखों पर काला चश्मा, मांग पर सिंदूर…देखें Teaser

एकदम फ्रेश जोड़ी है कटरीना और सिद्धार्थ की…फिल्म है बार बार देखो… गीत ‘काला चश्मा’ का तीसरा टीजर रिलीज… 

Jul 26, 2016 / 03:07 pm

dilip chaturvedi

baar baar dekho

baar baar dekho


 

फिल्म ‘बार बार देखो’ के मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने से पहले फिल्म के हिप हॉप पंजाबी सॉन्ग को रिलीज करने का फैसला किया। गाने को रिलीज करने से पहले इसका टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें सिद्धार्थ-कटरीना की केमिस्ट्री क्या खूब नजर आ रही है। 

Katrina-Kaif-in-Kala-Chashma.jpg”>

हिट पंजाबी पॉप सॉन्ग ‘काला चश्मा’ के कॉपीराइट खरीद कर गाने को कटरीना और सिद्धार्थ पर शानदार अंदाज में फिल्माया गया है। गाने में सिद्धार्थ और कटरीना ‘काला चश्मा’ चढ़ाकर पंजाबी बीट्स पर थि‍रकते नजर आ रहे हैं। टीजर में कटरीना के एब्स और लुक से नजर हटा पाना मुश्किल है। हम आपको बता दें कि ‘काला चश्मा’ सॉन्ग 27 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है। 


सिद्धार्थ को ‘काला चश्मा’ पर प्रतिक्रियाओं का इंतजार
अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को गीत ‘काला चश्मा’ पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार है, जिसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। सिद्धार्थ ने एक बयान में कहा, “काला चश्मा 1990 के दशक के पसंदीदा गानों में से था। यह मेरे पसंदीदा गानों में भी शामिल रहा है। मैं इस गीत पर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। हमने इस गीत के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है।” नवोदित निर्देशक नित्या मेहरा द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक व्यक्ति की 18 साल से 60 वर्ष के समय की कहानी बताती है। यह फिल्म नौ सितंबर को रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Baar Baar Dekho: आंखों पर काला चश्मा, मांग पर सिंदूर…देखें Teaser

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो