script

WATCH ‘बार बार देखो’ के लिए शॉर्ट हेयर में कैटरीना का New Look

Published: Dec 02, 2015 11:41:00 am

कैटरीना ने अपनी नई फिल्म ‘बार बार देखो’ के लिए अपने बाल कटवा दिए है।फैंस को इस फिल्म में शॉर्ट हेयर में नजर आएंगी।

katrina

katrina

मुंबई। बॉलीवुड कलाकार फिल्मों में अपना बेस्ट देने के लिए हर वो चीज अपना लेते है जो उनके कैरेक्टर को परफेक्ट बना दें। लेकिन,एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इस बात में विश्वास नहीं रखती थी। अब अचानक कैटरीना को शॉर्ट हेयर में देखकर लगा कि वो भी इसी फॉर्मूले पर चल पड़ी है।

क्यूट कैटरीना इन दिनों अपने बालों के साथ हर वो एक्सपेरिमेंट कर रही है जो उनकी मूवी को चर्चित बना दें। कैटरीना ने अपनी नई फिल्म ‘बार बार देखो’ के लिए अपने बाल कटवा दिए है। वे अपने फैंस को इस फिल्म में शॉर्ट हेयर में नजर आएंगी।

अपने नए लुक की जानकारी कैटरीना के एक फैन ग्रुप ने ही फैंस को दी।सोशल साइट ट्विटर के जरिए सबके सामने आया कैटरीना का खास लुक जिसमें वे बेहद क्यूट नजर आ रही है। कैटरीना इससे पहले भी अपने बालों के साथ एक्सपेरिमेंट कर चुकी है और फिल्म ‘फितूर’ में वे अपने बालों में लाल रंग करवा चुकी है।

कैटरीना की यह फिल्म एक रोमांटिक कहानी पर आधारित है जिसमें उनके साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंंगे। इस फिल्म की डायरेक्टर नित्या मेहरा है और फिल्म का पहला शेड्यूल स्कॉटलैंड में पूरा हो चुका है।अब थाइलैंड में जल्द दूसरा शेड्यूल शुरू होगा।


ट्रेंडिंग वीडियो