scriptअजय देवगन से लगातार डांट खाती हैं काजोल, जानिए क्यों? | What! Ajay Devgn scolds Kajol every day? | Patrika News

अजय देवगन से लगातार डांट खाती हैं काजोल, जानिए क्यों?

Published: Aug 01, 2017 11:11:00 am

अजय देवगन से हर रोज डांट खाती हैं काजोल, वजह जानकर होश उड़ जाएंगे आपके….

kajol, Ajay Devgan

kajol, Ajay Devgan

मुंबई। अजय देवगन और काजोल की शादी को करीब 18 होने चले हैं। ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और अच्छी जोड़ी मानी जा रही हैं। काजोल ने अपने बाॅलीवुड कॅरियर के 25 साल पूरे कर लिए हैं। लेकिन क्या आप जातने हैं कि शादी के दूसरे दिन से काजोल अपने प​ति अजय देवगन की डांट खाती आ रही हैं। नहीं ना, तो यहां हम आपको बता हैं कि आखिर काजोल क्यों अपने पति से हर दिन डांट खाती हैं। दरअसल, बॉलीवुड की सबसे चुलबुली और हंसमुख एक्ट्रेस काजोल का कहना है कि कोई पार्टी हो या इवेंट वह जो फील करती हैं या उनको सही और सच लगाता है बेझिक वो सामने वाले के मुंह पर ही कह देती हैं जिसके कारण वो कई बार अपने पति अजय देवगन की डांट खा चुकी हैं।



काजोल के मुताबिक, उनकी इसी आदत की वजह से कई बार अजय देवगन ने उन्हें डांटा भी है और ऐसा न करने की सलाह भी दी है। बतौर काजोल ‘मैं व्यवहार को कभी इतना गंभीरता से नहीं लेती, हालांकि इसकी वजह से कई बार अजय देवगन को इस आदत से नुकसान पहुंचा है। अजय कहते हैं कि बातों को घुमा फिराकर कहना सीखो लेकिन मुझे लगता है कि मैं तीखी बातों को भी इतने नॉर्मल तरीके से बोल लेती हूं कि सामने वाले को बुरा नहीं लगता है। मेरे लिए व्यवहारिक होना बहुत मुश्किल है क्योंकि मैं अपना ही बोला हुआ झूठ भूल जाती हूं।’



काजोल इस बात को लेकर अपने आपको खुशकिस्मत मानती हैं कि कड़वी से कड़वी बात करने के बाद भी उन्हें माफ कर दिया जाता हैै। जब उनके पूछा गया कि आपको बॉलीवुड की सबसे बुरी बात क्या लगती है तो वो कहती हैं कि ‘मुझे एयरपोर्ट लुक्स से नफरत है। कोई हमेशा परफेक्ट लगे ये बकवास है। मैं हमेशा परफेक्ट लिपिस्टिक के साथ हील में नहीं चल सकती। लंबे सफर के बाद हर कोई थका हुआ और नॉर्मल लगता है और ये ठीक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो