scriptपाकिस्तान में शाहरुख की ‘Raees’ को लगा बड़ा झटका, कैसे? जानिए | What? Pakistan to ban Sunny Leone song from Shah Rukh Khan's Raees. | Patrika News
बॉलीवुड

पाकिस्तान में शाहरुख की ‘Raees’ को लगा बड़ा झटका, कैसे? जानिए

हिंदुस्तान की तरह पाकिस्तान में शाहरुख की रईस का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन एक गाने पर लगेगी सेंसर की कैंची…

Jul 25, 2016 / 06:56 pm

dilip chaturvedi

raees

raees

इस्लामाबाद। पाकिस्तान सेंसर बोर्ड द्वारा पूर्व एडल्ट फिल्म स्टार से अभिनेत्री बनीं सनी लियोन के हिंदी फिल्म ‘रईस’ के गाने पर प्रतिबंध लगाने के फैसले की खबरें आ रही हैं। फिल्म जनवरी 2017 में रिलीज होगी। ‘डेली टाइम्स’ की रविवार की रिपोर्ट के मुताबिक, इस खबर की पुष्टि हुई है। ‘रईस’ में अभिनेता शाहरुख खान, पाकिस्तानी वीजे से अभिनेत्री बनीं माहिरा खान और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी हैं। 


फिल्म की कहानी शराब के एक तस्कर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका पीछा एक पुलिस अधिकारी करते हैं। अब सवाल यह उठता है कि यदि पाकिस्तान में सनी पर फिल्माया गया गीत पर पाक सेंसर बोर्ड कैंची चलाता है, तो रईस पर क्या असर पड़ेगा। बताया जाता है कि शाहरुख और सनी को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं। 


पाक के दर्शक भी सनी को देखना चाहते हैं, लेकिन पाक की सियासत सनी को स्वीकार करने को कतई तैयार नहीं है। हम आपको बता दें कि पाक में सनी की फिल्मों पर पूर्ण प्रतिबंध है।

Home / Entertainment / Bollywood / पाकिस्तान में शाहरुख की ‘Raees’ को लगा बड़ा झटका, कैसे? जानिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो