scriptशाहरुख की बेटों को दी धमकी, महिलाओं का नहीं किया सम्मान तो सिर कलम कर दूंगा | What? Shah Rukh Khan threatens to behead his sons if they disrespect women? | Patrika News

शाहरुख की बेटों को दी धमकी, महिलाओं का नहीं किया सम्मान तो सिर कलम कर दूंगा

Published: Jan 16, 2017 08:56:00 pm

शाहरुख खान ने अपने बेटों की दी धमकी, अगर ये गंदा काम किया तो सिर काट दूंगा…

Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan

Shahrukh-Khan-1484569726.jpg”>

दसअसल, पिछले दिनों बेंगलूरू में लड़कियों से सरेआम हुई छेड़छाड़ के बाद शाहरुख खान ने अपनी राय जाहिर करते हुए ये सब कहा। शाहरुख ने कहा कि सभी माता-पिता को अपने बच्चों को महिलाओं का सम्मान करना सिखाना चाहिए।


लेकिन अब फिर शाहरुख ने महिलाओं के सम्मान और उनके हक को लेकर जो बातें कहीं हैं वो वाकई काबिले तारीफ है। हाल में ‘फेमिना’ को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा, ‘मैंने सिर्फ’ आर्यन ही नहीं बल्कि अबराम को भी ये बात बता दी है कि किसी भी महिला को कभी किसी तरह से दुख मत पहुंचाना। अगर तुम किसी को चोट पहुंचाओगे तो मैं तुम्हारा सिर कलम कर दूंगा।


शाहरुख ने अपने बेटे को ये धमकी इसलिए दी है ताकि वो औरतों की इज्जत करे और उनको किसी प्रकार से भी नुकसान न पहुंचाए. शाहरुख ने महिला और पुरुष की बराबरी के एक सवाल के जवाब में कहा, ‘मैंने आर्यन से कहा कि महिलाओं से बात करते वक्त ‘तू तड़ाक’ नहीं चलेगा। ‘तू पिज़्ज़ा ले आ’ ‘तू इधर आ’ ऐसी भाषा का इस्तेमाल महिलाओं से बात-चीत करते वक्त नहीं कर सकते। उनसे इज्जत से बात करनी पड़ेगी। अबराम अभी छोटा है. जब वो 5 साल का हो जाएगा तब मैं उसे भी डिसिप्लिन सिखाउंगा।’

शाहरुख ने आगे एक सवाल के जवाब में कहा, ‘मैं अपने बेटों को बेटियों से ज्यादा अधिकार नहीं देता.। मैं कभी कभी ज्यादा सख्त हो जाता हूं। मेरा मानना है कि लड़कों को घर में अपनी मां, बहन या महिला दोस्त के सामने बिना शर्ट के नहीं जाना चाहिए। ये बात मैंने आर्यन को भी बता दी है कि कम से कम एक टी-शर्ट हर वक्त पहना करो।

शाहरुख खान का ये बेबाक इंटरव्यू ‘फेमिना’ में प्रकाशित किया गया है। आपको बता दें कि शाहरुख खान अपनी फिल्मों में खुद से पहले महिला एक्ट्रेस का नाम देते हैं। शाहरुख की फिल्म में स्क्रीन पर अब पहले महिला एक्टर का नाम आता है बाद में शाहरुख खान का।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो