scriptखुलासा: सनी के पोर्न स्टार बनने की खबर सुन उनके पैरेंट्स पर क्या गुजरी थी? जानिए | what was parents reaction on became porn star of sunny...read here | Patrika News
बॉलीवुड

खुलासा: सनी के पोर्न स्टार बनने की खबर सुन उनके पैरेंट्स पर क्या गुजरी थी? जानिए

काफी विरोध के बाद सनी के पैरेंट्स बेटी के आगे झुक गए, लेकिन सनी और पैरेंट्स के रिश्ते में वो बात कभी नहीं आई नजर…

Nov 25, 2016 / 08:19 pm

dilip chaturvedi

sunny

sunny

मुंबई। अभिनेत्री सनी लियोनी अच्छी तरह जानती हैं कि समाज में अडल्ट मूवी में काम करने वाले स्टार्स को सम्मान नहीं मिलता है। ऐसे सितारों को हेय दृष्टि से देखा जाता है। इतना सब कुछ जानने के बाद भी सनी ने पोर्न की राह चुनी। ऐसा हुआ था सनी के साथ कि परविार के खिलाफ जाकर उन्होंने ये कदम उठाया? फिर उन्होंने अपने परिवार को कैसे मनाया? यह जानना बेहद दिलचस्प होगा? बेशक, सनी लियोनी अब बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्रियों में शुमार हैं। हाल ही बीबीसी की प्रभावशाली 100 महिलाओं में उन्होंने एक बार फिर अपनीइ जगह बनाने में सफल रहीं। इन सबके बावजूद उन्हें यह पता है कि पोर्न स्टार का टैग जिंदगीभर उनका पीछा नहीं छोडऩे वाला। 


वैसे, सनी की पिछली लाइफ की बात करें, तो कभी वे भी एक आम लड़की हुआ करती थीं। अडल्ट मूवी में काम करने के बारे में उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था, लेकिन उनके सपने ऊंचे थे। नाम कमाना था, शौहरत बटोरनी थी। यही वह कारण हैं, जिसके चलते वो इस पेशे से जा जुड़ीं। हालंाकि पोर्न इंडस्ट्री में आने का फैसला उन्होंने अपनी मर्जी से लिया था। इस भनक परिवार को भी नहीं चली। जब इस बारे में सनी ने अपने पेरेंट्स को बताया, तो वो शॉक्ड रह गए। कुछ पल के लिए तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ। उन्होंने सोचा कि सनी मजाक कर रही है। लेकिन जैसे उन्हें इस असलियम का अहसास हुआ, मानो उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। उनकी नराजगी सातवें आसमाना पर पहुंच गई थी, वो सनी का चेहरा तक देखना नहीं चाहते थे।

भाई नाम संदीप सिंह वोहरा

गौरतलब है कि एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनके पैरेंंट्स को जब उनके पोर्न स्टार बनने के बारे में पता चला, तो उन्हें समझाना बेहद मुश्किल हो गया था। सनी ने कहा कि उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को बिजनेस के नजरिए से जॉइन किया था। उन्होंने कहा था, “मैंने पेरेंट्स की मर्जी के बगैर पोर्न इंडस्ट्री जॉइन की। मेरे लिए यह एक बिजनेस था। हालांकि, जब मैंने पेंटहाउस (एडल्ट इंडस्ट्री की फेमस मैगजीन) कवर ऑफ द ईयर और एक लाख डॉलर (आज के हिसाब से करीब 68 लाख रुपए) जीत लिए, तब पेरेंट्स को इस बारे में जानकारी दी। जाहिर-सी बात है, हर नॉर्मल पैरेंट्स की तरह वे मुझसे नाराज हुए। जब मैंने उन्हें यह कहा कि मुझे अपनी लाइफ के साथ क्या करना है, यह फैसला मैंने कर लिया है। वैसे, सनी के समझाने पर उनका परिवार शांत तो हो गया, लेकिन रिश्ते में वो बात नहीं रही, जो एक बच्चे और माता-पिता के बीच रहती है। सनी के पिता इंजीनियर थे, जबकि मां हाउसवाइफ। उनका एक भाई भी है, जिसका नाम संदीप सिंह वोहरा है और जो अमेरिका में बतौर शेफ काम करते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / खुलासा: सनी के पोर्न स्टार बनने की खबर सुन उनके पैरेंट्स पर क्या गुजरी थी? जानिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो