scriptPHOTO: जब अभिनेता मनोज बाजपेयी मुंबई में बने ट्रैफिक हवलदार | When Manoj turned a traffic cop for a day in the mumbai. SEE PHOTO | Patrika News
बॉलीवुड

PHOTO: जब अभिनेता मनोज बाजपेयी मुंबई में बने ट्रैफिक हवलदार

बुधवार को मनोज बाजपेयी को मुंबई के जुहू इलाके में ट्रैफिक सिग्नल पर हवलदार की ड्रेस में देख लोग दंग रह गए…

May 05, 2016 / 02:31 pm

dilip chaturvedi

manoj bajpayee

manoj bajpayee

मुंबई। अभिनेता मनोज बाजपेयी फिल्म ट्रैफिक को लेकर सुर्खियों में हैं। इन दिनों वे इसी फिल्म के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं। इसी के चलते मनोज बाजपेयी ने वह कर दिखाया, जो आज तक कोई अभिनेता नहीं कर सका। हालांकि, प्रमोशन करने का तारीका आमिर खान का भी नराला है, लेकिन मनोज ने आमिर का भी छोड़ दिया है। जी हां, मनोज ने अपनी फिल्म ट्रैफिक की रिलीज से पहले मुंबई में एक दिन के लिए रीयल में ट्रैफिक हवलदार बने। हम आपको बता दें कि उनकी फिल्म मुंबई के ट्रैफिक से जूझते हुए एक जिंदगी को बचाने की जद्दोजहद की सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में मनोज एक ट्रैफिक हवलदार के किरदार में नजर आएंगे। 
Displaying IMG_0027.JPG
Displaying IMG_0027.JPG
Displaying IMG_0027.JPG
manoj bajpayee2

फिल्म शुक्रवार यानी 6 मई को रिलीज होगी, जबकि रिलीज से दो दिन पहले बुधवार को मनोज बाजपेयी मुंबई के जुहू इलाके में ट्रैफिक सिग्नल पर हवलदार की ड्रेस में अपनी ड्यूटी निभाते नजर आए। अपने चहेते अभिनेता मनोज को इस रूप में देखकर लोग भौचक्के रहे गए।

manoj bajpayee1
बताया जाता है कि अपने साथी ट्रैफिक हवलदारों के साथ मनोज ने अच्छा समय बिताया। इस किरदार के लिए तैयारी के दौरान मनोज ने ट्रैफिक हवलदार के काम काज के तरीकों को बेहतर तरीके से सीखा है। इस फिल्म में मनोज के अलावा जिमी शेरगिल, दिव्या दत्ता और सचिन खेड़ेकर भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / PHOTO: जब अभिनेता मनोज बाजपेयी मुंबई में बने ट्रैफिक हवलदार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो