scriptLow Cut Top पर सोनम को सलमान से पड़ी डांट, बदलने पड़े कपड़े | When Salman asked Soman to change her low cut top | Patrika News
बॉलीवुड

Low Cut Top पर सोनम को सलमान से पड़ी डांट, बदलने पड़े कपड़े

सोनम को बी-टाउन की स्टाइलिश डिवाज में से एक माना जाता है। लेकिन सलमान ने उन्हें लो कट टॉप पहनने पर डांट दिया।

Oct 04, 2015 / 03:22 pm

दिव्या सिंघल

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

मुंबई। बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर की स्टाइल और कपड़ों के बहुत से दीवाने हैं, इसलिए उन्हें बी-टाउन की स्टाइलिश डिवाज में से एक माना जाता है। लेकिन सोनम के को-स्टार सलमान ने उन्हें लो कट टॉप पहनने पर डांट दिया।

sonam-kapoor-55fd9281221e6_l.jpg” border=”0″>

सोनम और सलमान अपनी अपकमिंग मूवी “प्रेम रतन धन पायो” के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान सोनम ने बताया कि वे टीनएज से ही सलमान को बहुत पसंद करती थी। जब एक बार उनके पापा अनिल कपूर और सलमान खान एक साथ शूटिंग कर रहे थे, तो उन्होंने सलमान से मिलवाने की जिद की।



सोनम ने आगे बताया कि पापा मुझे फिल्मों के सेट पर आने से मना करते थे, लेकिन उस दिन मैंने बहुत जिद की और उन्हें मुझ ले जाना पड़ा। मैं गाड़ी में बैठी थी, तभी सलमान आए और मुझसे करीब एक घंटे तक बात की। मैंने उन्हें बहुत परेशान किया।



इस बात पर सलमान ने भी एक पुरानी मजेदार बात बताई। उन्होंने बताया कि हम सभी फैमिली हॉलीडे पर गोवा गए थे। वहां सोनम ने एक लो कट टॉप पहन रखा था, इस पर मैंने उन्हें डांटा और कहा कि जाओ कपड़े बदल कर आओ। सलमान का ये किस्सा याद आते ही सोनम भी हंसे बिना नहीं रह सकी। आपको बता दें कि दोनों की फिल्म “प्रेम रतन धन पायो” 12 नवंबर को रिलीज होगी।


Home / Entertainment / Bollywood / Low Cut Top पर सोनम को सलमान से पड़ी डांट, बदलने पड़े कपड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो