Patrika Hindi News

सात साल की उम्र में सलमान को इस अभिनेत्री से हुआ था इश्क, साइकिल से करते थे पीछा!

Updated: IST salman
छिप-छिपकर सलमान रेखा का अपनी साइकिल से पीछा किया करते थे...

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के इश्क की लिस्ट लंबी है। इसमें जिन अभिनेत्रियों के नाम हैं, उनमें से लगभग आप सभी के बारे में जानते होंगे, जिहाजा उनके बारे में जिक्र करना बेमानी होगी, लेकिन आपको सलमान के एक इश्क की दास्तां से वाकिफ नहीं होंगे। जी हां, सलमान को यह इश्क तब हुआ, जब वो महज सात के साथ थे। जिस अभिनेत्री पर उनका दिल आया, उसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। बेशक, 90 के दशक में बॉलीवुड में जोरदार एंट्री मारने वाले सलमान की जिंदगी में कई लड़कियां आईं और गईं, लेकिन सलमान अपने बचपन के उस प्यार को आज भी नहीं भूले हैं। वर्तमान में उनका अफेयर ऐ विदेशी बाला यूलिया वंतूर के साथ सुर्खियां बटोर रहा है, लेकिन इन सब बालाओं से पहले सलमान के दिल में दस्तक देने वाली उस अभिनेत्री के लिए सलमान का दिल धड़कता है और जब भी वो उनसे मिलते हैं, उस वक्त सलमान का शर्मीला अंदाज भी बखूबी देखने को मिल जाता है।

salman1

जी हां, सलमान खान की जिंदगी उन तमाम अभिनेत्रियों के आने से पहले 70 के दशक की एक खूबसूरत अभिनेत्री ने दस्तक दे दी थी। जानते हैं वह कौन है? शायद नहीं...हम आपको बताते हैं। ये कोई और नहीं, बल्कि 62 साल की उम्र में भी अपनी खूबसूरती और फैशन के मामले में आज की अभिनेत्रियों को मात देने वाली रेखा हैं। हम आपको बता दें कि इस बात का खुलासा खुद रेखा ने सलमान के सामने बिग बॉस के शो पर किया था। रेखा ने बताया, जब सलमान खान 7-8 साल के रहे होंगे, तो वो अपनी साइकिल पर बैठ कर मेरा पीछा किया करते थे। मैं पार्क में आगे-आगे चलती थी और सलमान खान मेरे पीछे-पीछे साइकिल चलाया करते थे। इनको पता भी नहीं चला था कि उस समय यह मेरे से इश्क करने लगे थे।

रेखा के मुंह से यह बात सुनते ही सलमान खान का चेहरा शर्म से झुक गया। सलमान के लिए न तो कुछ बोलते बन रहा था और न ही चुप रहते। बस उनके चेहरे की वो मंद-मंद मुस्कान मानो उस इश्क का इजहार कर रही थी। बताया जाता है कि सलमान रेखा की बहुत इज्जत करते हैं और जब भी किसी इवेंट में उनसे मुलाकात होती है, वह उन्हें बड़े अदब के साथ भरपूर सम्मान देते हैं। रेखा को भी बतौर एक्टर सलमान बहुत पसंद हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???