script

#आलिया पर KRK ने की गंदी बात, तो सिद्धार्थ ने कहा-Shut Up केआरके

Published: Feb 27, 2016 06:54:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

केआरके ने आलिया भट्ट के बारे में ऐसा क्या कहा कि सिद्धार्थ को कहना पड़ा- केआरके बकवास बंद करो…

siddharth malhotra

siddharth malhotra

मुंबई।केआरके यानी कमाल आर खान अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर केआरके अपने एक विावादित बयान को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार उन्हें करारा जवाब भी मिला है। दरअसल हाल ही आलिया भट्ट और उनके बॉयफ्रैंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक विदेशी लाइफ स्टाइल मैगजीन वोग इंडिया के मार्च अंक के लिए फोटो शूट करवाया है। इसके कवर पर आलिया बिकिनी और सिद्धार्थ शर्टलेस नजर आ रहे हैं। 

इसी तस्वीर पर केआरके ने ट्विटर पर भद्दा कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- “Alia looks so Bacchi in panty but still some people keep forcing her to wear it.” इस ट्वीट को लेकर कई लोगों ने केआरके की आलोचना की है। जब इस ट्वीट के बारे में सिद्धार्थ पता चला, तो वो भड़क गए। सिद्धार्थ ने भी ट्विटर पर केआरके को हिदायत दे डाली। उन्होंने लिखा- केआरके बकवास बंद। फिर क्या था। केआरके को गुस्सा आ गया। एक और विवादित बयान…। सिद्धार्थ ने ट्वीट किया, सर हम आपको कह रहे हैं कि बकवास बंद करो, फिर भी आप ट्वीट किए जा रहे हो। 

इस पर केआरके ने जवाब दिया, सरजी, भारत की 130 करोड़ जनता आपसे कह रही है कि एक्टिंग बंद करो, लेकिन आप उन्हें परेशान करने के लिए फिल्म किए जा रहे हो। सिद्धार्थ ने केआरके को सलाह देते हुए लिखा, मुझे लगता है कि आपको अंग्रेजी सीखने की जरूरत है, क्योंकि मेरा लास्ट ट्वीट न आपने पढ़ा है और न समझा है। केआरके ने उनके इस ट्वीट को मजाक में लिया और जवाब दिया, ओके, मैं जल्दी ही तुमसे सीखने आऊंगा, क्योंकि तुमने दिल्ली के आइडिया इंस्टीट्यूट से पढ़ाई की है।

एक विलेन…
आपको तो याद ही होगा कि 2014 में एक फिल्म आई थी एक विलेन। इसमें विलेन कौन था सिद्धार्थ या रितेश देशमुख या फिर केआरके। इस सुपरहिट फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में थे, जबकि रितेश देशमुख ने विलेन का किरदार प्ले किया था। अरे, इस फिल्म में केआरके भी थे, लेकिन उनका रोल कुछ मिनटों का था। जी हां, सिद्धौा और केआरके साथ-साथ काम कर चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो