scriptकिस अभिनेत्री ने करीना के बेटे को कहा- ‘मिनी नवाब’, जानिए | Which actress said 'mini Nawab' of Kareena's son, Read Here | Patrika News

किस अभिनेत्री ने करीना के बेटे को कहा- ‘मिनी नवाब’, जानिए

Published: Dec 20, 2016 07:02:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

करीना के मां बनने के बाद उन्हें और सैफ को बॉलीवुड सेलेब्स की ओर बधाई मिल रही हैं…

bebo

bebo

मुंबई। अभिनेत्री करीना कपूर खान ने मंगलवार को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। यह सैफ की करीना से पहला बच्चा है। अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि बच्चे के जन्म से सैफ बेहद खुश हैं। सैफ और करीना ने अपने बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखा है। सोहा ने ट्वीट कर कहा, “तैमूर का इस दुनिया में स्वागत कर खुशी हो रही है। जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं। तैमूर के पिता भी खुश हैं और दावत की तैयारी में व्यस्त हैं।”

दिग्गज अभिनेता और करीना के पिता रणधीर कपूर का कहना है कि तैमूर के जन्म के बाद सारा परिवार बेहद खुश है। उन्होंने प्रशंसकों और दोस्तों का भी प्यार देने के लिए आभार व्यक्त किया। रणधीर ने आईएएनएस से कहा, “सभी परिवार में नए सदस्य का स्वागत कर खुश हैं। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।”


सैफ के पहली वाइफ अभिनेत्री अमृता सिंह से दो बच्चे हैं- बेटी सारा और बेटा इब्राहिम। बॉलीवुड के दोस्तों ने करीना और सैफ को ट्विटर पर बधाई दी। सबसे पहले करण जौहर ने ट्वीट किया, “बेबो ने बेबी बॉय को जन्म दिया। मैं बेहद खुश हूं! तैमूर अली खान।”
सोनम कपूर ने कहा, “बेबो और सैफ को बधाई। तैमूर अली खान सब के आंखों का तारा होने वाला है। मिनी नवाब।”

ट्रेंडिंग वीडियो